For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. ट्रेलर से पहले.. यहां जानें 6 धमाकेदार बातें!

    By Neeti
    |

    'टाईगर जिंदा है' का ट्रेलर बस कुछ समय रिलीज कर दिया जाएगा। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सलमान खान- कैटरीना कैफ की यह फिल्म धमाकेदार एक्शन फिल्म है। सोशल मीडिया पर फैंस की बेसब्री फिल्म को अभी ही सुपरहिट बता चुकी है।

    अजय देवगन ने छोड़ा रास्ता.. अक्षय कुमार से भिड़ेंगे ये स्टार.. धमाका!

    बहरहाल, फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले.. हम यहां आपको टाईगर जिंदा है से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बता रहे हैं। जिसे जानकार आप फिल्म के लिए और भी उत्साहित हो जाएंगे। बता दें, टाईगर जिंदा है 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली है।

    अब फिल्म को रिलीज होने में काफी कम दिन रह गए हैं। सलमान- कैटरीना की धमाकेदार एक्शन फिल्म अब 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है। सोशल मीडिया पर फैंस की बेसब्री साफ देखी जा सकती है। लिहाजा, यहां जानें टाईगर जिंदा है से जुड़ी दिलचस्प 6 बातें-

    70 साल के सलमान

    70 साल के सलमान

    जी हां, खबर है कि फिल्म में सलमान खान ने 17 साल से लेकर 70 साल के आदमी का किरदार निभाया है। सलमान अपने नए लुक से फैंस को हैरान करने वाले हैं।

    कैटरीना का धमाका

    कैटरीना का धमाका

    कैटरीना फिल्म में ISI एजेंट हैं.. जो एक RAW एजेंट के प्यार में पड़ जाती हैं। अली अब्बास जफर ने कहा, इस फिल्म के लिए कैटरीना ने बहुत ज्यादा मेहनत की है। कैटरीना ने फिल्म में कई एक्शन सीन्स दिये हैं।

    रियल लाइफ स्टोरी

    रियल लाइफ स्टोरी

    टाईगर जिंदा है रियल लाइफ घटनाओं से प्रेरित है। यह सच है कि जहां एक था टाईगर खत्म हुई थी.. टाईगर जिंदा है वहीं से शुरु होगी। लेकिन अली अब्बास जफर ने कुछ रियल लाइफ घटनाओं से जोड़कर फिल्म को आगे बढ़ाया है।

    धमाकेदार एक्शन सीन्स

    धमाकेदार एक्शन सीन्स

    'टाईगर जिंदा है' एक्शन के मामले में बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। फिल्म के एक्शन सीन्स इंटरनेश्नल स्तर के होंगे, जिसके लिए उन्होंने हॉलीवुड से टेक्नीशियन और एक्शन डाइरेक्टर को भी शामिल किया था।

    रोमांस

    रोमांस

    फिल्म में सलमान खान- कैटरीना कैफ का इंटेंस रोमांस भी है। एक्शन के साथ साथ फिल्म में एक लव स्टोरी भी साथ साथ चलेगी।

    फिल्म की मार्केटिंग

    फिल्म की मार्केटिंग

    टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खान खुद काम करने वाले हैं। सुपरस्टार की टीम चाहती है कि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरु कर दिया जाए। यहां तक की सलमान को भी ज्यादा से ज्यादा समय देने की सलाह दी गई है।

    English summary
    Salman Khan- Katrina Kaif starrer Tiger Zinda Hai trailer will be out today, and here's why we can't keep calm.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X