For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' रिलीज- जानें 6 कारण क्यों है फिल्म MUST WATCH

    By Staff
    |

    विकास बहल के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' देशभर में रिलीज हो चुकी है। बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन के संघर्ष पर बनी यह फिल्म ना सिर्फ प्रेरणा देती है, बल्कि एक शुद्ध कमर्शियल फिल्म है। इस विषय पर बॉलीवुड में कई फिल्में आई और सफल भी रहीं, लेकिन ये फिल्म आपको सोचने की एक नई दिशा देती है। अपने विषय के अलावा, फिल्म अभिनय के मामले में भी काफी बेहतरीन है। आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक आपका दिल जीत लेंगे।

    'सुपर 30' फिल्म रिव्यू

    फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पॉस देखा जा रहा है। फिल्म आपको कई कारण देती है कि इस वीकेंड लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए। जहां कबीर सिंह और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा रही हैं.. उम्मीद की जा सकती है सुपर 30 भी जल्द अपना स्थान मजबूत करेगी।

    यदि आपने अभी तक फिल्म की टिकट बुक नहीं की है, तो यहां जानें 6 कारण- क्यों देखें 'सुपर 30'-

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ढ़ाई सालों के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म दर्शकों के सामने आई है। और बता दें, ऋतिक ने बिल्कुल निराश नहीं किया है। अभिनय के मामले में यह ऋतिक की बेस्ट फिल्मों में शामिल है।

    सर्पोटिंग कास्ट

    सर्पोटिंग कास्ट

    फिल्म में शामिल 30 बच्चे हों या शिक्षा मंत्री बने पंकज त्रिपाठी या शिक्षा माफिया के किरदार में आदित्य श्रीवास्तव.. फिल्म की सर्पोटिंग कास्ट काफी तगड़ी है। ऋतिक के मां- पिता के किरदार में साधना सिंह और विरेन्द्र सक्सेना और भाई के किरदार में नंदीश संधु भी परफेक्ट रहे हैं।

    संघर्ष की कहानी

    संघर्ष की कहानी

    हमारे देश में प्रेरणादायक कहानियों की कमी नहीं है। और ऐसी कहानियां बड़े पर्दे पर जरूर आनी चाहिए.. जिसे देखकर लोग प्रेरित हो सकें। शिक्षा के महत्व को दिखाती यह फिल्म आपको काफी भावुक करेगी।

    कमर्शियल फिल्म

    कमर्शियल फिल्म

    ये फिल्म आपको जीवन में हर कठिनाइयों से जूझते हुए मंजिल पाने की प्रेरणा देती है। लेकिन खास बात है कि फिल्म अपना संदेश आप पर थोपती नहीं है, बल्कि कहानी के साथ साथ छूती जाती है। यह पूरी तरह से कमर्शियल फिल्म है।

    फैमिली फिल्म

    फैमिली फिल्म

    ऋतिक रोशन की इस फिल्म को आप पूरे परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं। बच्चों के साथ साथ अभिवावकों के लिए यह महत्वपूर्ण है।

    पॉजिटिव सोच

    पॉजिटिव सोच

    फिल्म आपको एक देखने- सोचने का सकारात्मक रास्ता बताती है। जो आज की दुनिया में काफी अहमियत रखता है।

    English summary
    Hrithik Roshan's Super 30 released nation wide on Friday. Here know the 6 reasons why Hrithik Roshan's Super 30 is a must watch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X