»   » #50 Days: 2017 की सबसे बड़ी फिल्म.. 'बाहुबली 2'.. धमाकेदार प्रमोशन से शुरआत!

#50 Days: 2017 की सबसे बड़ी फिल्म.. 'बाहुबली 2'.. धमाकेदार प्रमोशन से शुरआत!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 में यदि किसी फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार है.. तो वह है बाहुबली 2। एसएस राजामौली की यह फिल्म हर गुजरते दिन के साथ दर्शकों को और बेसब्र करती जा रही है। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। 

[2 जबरदस्त फिल्में.. 300 करोड़ी.. अब सलमान को टक्कर देंगे ऋतिक!]

बाहुबली 2 को रिलीज होने में अब सिर्फ 50 दिन रह गए हैं। लिहाजा, अब धीरे धीरे फिल्म की प्रमोशन प्लानिंग सामने आ रही है। फिल्म के एक्टर प्रभाष ने फैंस को सचेत कर दिया है.. कि उनकी फेवरिट बाहुबली 2 में अब सिर्फ 50 दिन रह गए हैं।

Baahubali 2

बता दें,  मध्य अप्रैल तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। जिसके बाद से फिल्म का प्रमोशन पूरे जोर शोर से शुरु कर दिया जाएगा। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया कैपेंन पर ध्यान दिया जा रहा है। 

यहां जानें बाहुबली 2 से जुड़ी दिलचस्प बातें- 

शानदार प्रमोशन

शानदार प्रमोशन

बताया गया है कि लगभग एक महीने तक फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन चलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही शोर जोर से प्रमोश की शुरुआत हो जाएगी।

एक्शन का डबल धमाका

एक्शन का डबल धमाका

'बाहुबली 2' कई मयानों में काफी खास होने वाली है। खासकर एक्शन की बात करें तो इस फिल्म की एक्शन सीन्स ऐसी होगी, जो आजतक नहीं देखी गई है। यह फिल्म पहली बाहुबली से भी ज्यादा विशाल होगी।

दुनियाभर से जुड़े लोग

दुनियाभर से जुड़े लोग

राणी डुग्गुबाती ने फिल्म को लेकर कहा, बाहुबली पहले से काफी बड़ी हो चुकी है। हमने दुनिभाभर से लोगों को इस बांधा है, जिन्हें युद्ध सीन्स शूट करने का नया प्लान हो या अनुभव हो। इस फिल्म में पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग युद्ध सीन्स फिल्माए गए हैं।

बाहुबली का बजट

बाहुबली का बजट

बाहुबली काफी बड़े बजट पर तैयार की हुई फिल्म है। निर्माता ने जानकारी दी है कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट 180 करोड़ था।

तीन भाषाओं में रिलीज

तीन भाषाओं में रिलीज

यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में प्रदर्शित होगी। बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगा। इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए वितरकों से महंगी रकम मांगी है।

इतने में बिके राइट्स

इतने में बिके राइट्स

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपये, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपये में बेचा गया है। केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं। विदेश की बात करें तो उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

सैटेलाइट राइट्स

सैटेलाइट राइट्स

फिल्म के हिंदी सैटेलाइट राइट्स 51 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह किसी भी डब फिल्म का रिकॉर्ड है। तेलुगु वर्जन के सैटेलाइट राइट्स 26 करोड़ में बिके हैं। तमिल और मलयालम वर्जन की जानकारी फिलहाल नहीं।

English summary
50 Days left to Baahubali 2, most awaited movie of 2017. Promotion for the movie also started.
Please Wait while comments are loading...