»   »  50 पुलिसकर्मी और 30 बाउंसर कर रहे हैं सोनाक्षी की हिफाजत क्यों ?

50 पुलिसकर्मी और 30 बाउंसर कर रहे हैं सोनाक्षी की हिफाजत क्यों ?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा के बारे में हैरतअंगेज बात सामने आयी हैं। खबर आ रही है कि सोनाक्षी, जो कि इन दिनों रजनीकांत के साथ फिल्म 'लिंगा' की शूटिंग के लिेए मैसूर में हैं, की सुरक्षा के लिए 50 पुलिसकर्मी और 30 बाउंसर तैनात किए गए हैं। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि सोनाक्षी को देखने के लिए इस समय उनके चाहने वाले हजारों की संख्या में शूटिंग स्थल में पहुंच रहे हैं।

लीजिये अब भगवान का भी दिल आ गया सोनाक्षी पर

वैसे रजनीकांत को तो लोग देखने के लिए ललायित रहते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि लोग रजनी की तरह उनकी फिल्म की हिरोईन के लिए इस कदर पागल हुए हों। इसलिए सोनाक्षी की सुरक्षा के लिए इतना पुलिस दल लगाया गया है।

वैसे भी इस समय देश में चुनावी माहौल है और सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा एक कद्दावर बीजेपी नेता हैं, ऐसे में पुलिस वालों पर सोनाक्षी की सुरक्षा की दोहरी जिम्मेदारी है। मैसूर में लिंगा का शूट दो-तीन दिन का है बस।

मालूम हो कि फिल्म 'लिंगा' को यह नाम रजनीकांत के एक नाती के नाम पर दिया गया है। लिंगा, अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के दूसरे बेटे हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत की बेटी हैं। फिल्म का निर्देशन करने वाले के.एस. रविकुमार ने हाल ही में फेसबुक पेज पर 'लिंगा' शीर्षक वाला एक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में सुपरस्टार के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शेट्टी और ए.आर. रहमान नजर आ रहे हैं। दो ऑस्कर विजेता संगीतकार रहमान की रजनीकांत के साथ उनकी सातवीं फिल्म है।

English summary
50 cops and 30 bouncers for Sonakshi Sinha's security in Mysore. Sonakshi Sinha, who makes her debut in Tamil cinema opposite Rajinikanth in Lingaa, has been shooting in Mysore for the past few days with the star.
Please Wait while comments are loading...