For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देंखे डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    By Neeti
    |

    [बॉलीवुड न्यूज] सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब लोगों को उम्मीद है कि यह फिल्म कुछ नया लेकर आएगी। लिहाजा, फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

    Interview: सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों साइन की ब्योमकेश बख्शी

    वैसे तो साल की पहली तिमाही में कई बड़ी फिल्में आईं, लेकिन सफलता काफी कम फिल्मों को ही मिली। रॉय, डॉली की डोली जैसी फिल्में जहां औंधे मुंह गिरी, वहीं एनएच 10, बेबी, बदलापुर जैसी फिल्मों को न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि समीक्षकों ने भी सराहा। अब देखना है कि जासूसी कहानी पर आधारित यह फिल्म पर्दे पर कितनी बेहतरीन उतरती है।

    वैसे तो आप यह फिल्म जरूर देखना चाह रहे होगें लेकिन हम यहां फिल्म से जुड़ी 5 ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आपका फैसला और पक्का हो जाएगा।

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए

    'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' सुशांत के अलावा और कोई नहीं बन सकता था.. यह कहना है फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी का। जी हां, इस फिल्म के साथ आप सुशांत को उस अवतार में देखेंगे जैसा आपने उन्हें कभी नहीं देखा। सुशांत की एक्टिंग को ट्रेलर में भी लोगों ने काफी पसंद किया। सुशांत सिंह का मानना है कि उनके अंदर डिटेक्टिव ब्योमकेश वाली खूबियां निर्देशक को नज़र आईं इसलिए उन्हें इसके लिए साइन किया गया।

    दिबाकर बनर्जी की वजह से

    दिबाकर बनर्जी की वजह से

    राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुके निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्मों को बॉक्स-ऑफिस पर भले ही अंधाधुंध कमाई न मिलती हो, लेकिन दर्शकों को इनकी फिल्मों से अलग उम्मीद होती है। वह है एक अच्छी कहानी की। लिहाजा, हम ब्योमकेश बख्शी से भी ऐसी उम्मीद कर सकते हैं। इससे पहले दिबाकर बनर्जी 'खोसला का घोंसला'..'ओए लकी लकी ओए'..'लव, सेक्स और धोखा' जैसी फिल्में बना चुके हैं।

    विलेन कौन है?

    विलेन कौन है?

    आमिर खान ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने से मना कर दिया था, यह तो हम सबको पता है। लेकिन अब वह किरदार कौन निभा रहा है यह अभी संस्पेस बनाकर रखा गया है। लिहाजा, यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जरूर जाना चाहिए। फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि इस फिल्म से बॉलीवुड को एक सशक्त विलेन मिलेगा।

    संस्पेस थ्रिलर से हो प्यार

    संस्पेस थ्रिलर से हो प्यार

    डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में 1943 का कलकत्ता देखेंगे। फिल्म बंगाली उपन्यास ब्योमकेश बख्शी पर आधारित है। वहीं, फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'ब्योमकेश बख्शी शेरलॉक होम्स को एक देसी जवाब है।' लिहाजा, अगर आपको संस्पेंस थ्रिलर से है प्यार, तो यह फिल्म मिस न करें।

    सबसे लंबी लिपलॉक

    सबसे लंबी लिपलॉक

    इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बंगाली को-स्टार स्वस्तिका मुखर्जी के बीच एक लिपलॉक सीन फिल्माया गया है। निर्देशक के अनुसार, यह सीन काफी स्पेशल है, क्योंकि यह न ही इंटीमेट है न ही पैशनेट.... बल्कि यहां भी आपको संस्पेंस का मसाला मिलेगा।

    English summary
    Sushant Singh Rajput's 'Detective Byomkesh Bakshy’ is an upcoming film directed by Dibakar Banerjee. Here are 5 reasons why to watch it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X