»   » 5 कारण: सनी देओल की 'घायल वन्स अगेन' करेगी धमाका

5 कारण: सनी देओल की 'घायल वन्स अगेन' करेगी धमाका

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सनी देओल एक बार फिर अपने दमदार डॉयलोग्स और एक्शन सीन्स के साथ कमबैक को तैयार हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'घायल वन्स अगेन' की। बता दें, यह फिल्म 15 जनवरी को रिलीज होने वाली था, लेकिन अब इसे पोस्टपोंड कर 5 फरवरी कर दिया गया है।

घायल वन्स अगेन है चार नौजवानों की कहानी जिनकी ज़िंदगी में अचानक एक दिन सब कुछ बदल जाता है। और फिर इन कॉलेज के बच्चों के मसीहा बन कर आता है अजय सिंह.. यानि की सनी देओल। 1990 में आई सनी देओल की फिल्म 'घायल' जहां पर खत्म होती है, वहीं से यह फिल्म शुरु होती है।


''सलमान खान मेरी बहुत इज्जत करते हैं....''


फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी है और फिल्म में एक भी कट नहीं किया गया है। बल्कि सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी के अनुसार, घायल वन्स अगेन सनी देओल की बेस्ट फिल्म साबित हो सकती है। खासकर उन्होंने सनी देओल के एक्शन की काफी तारीफ की है।


यहां जानें फिल्म क्यों हो सकती है हिट-


सनी देओल

सनी देओल

सनी देओल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। और उन फैंस को इस सनी देओल की धमाकेदार कमबैक का काफी इंतजार है। यह फिल्म 1990 में आई सुपरहिट फिल्म 'घायल' की सीक्वल है।


एक्शन किंग

एक्शन किंग

सनी देओल का ढ़ाई किलो का हाथ आज भी लोगों के दिल दिमाग में बसा है। एक्शन के मामले में सनी देओल का देसी स्टाइल काफी अलग है.. और फैंस को काफी पसंद आता है। फिल्म गदर तो आपको याद होगी ही।


डॉयलोग

डॉयलोग

फिल्म में डॉयलोग्स पर काफी ध्यान दिया गया है। खासकर जो डॉयलोग सनी देओल के हवाले है। लिहाजा, हो सकता है इस फिल्म के डॉयलोग्स ही इसे हिट करा दें।


स्टारकास्ट

स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट काफी बेहतरीन है। सनी दओल के अलावा सोहा अली खान, नरेन्द्र झा, ओम पुरी, टिस्का चोपड़ा.. और साथ ही चार नए कलाकार। उम्मीद है इन्हें बिग स्क्रीन पर देखना अच्छा रहेगा।


सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

कई फिल्मों से लोगों की यादें जुड़ जाती हैं। जैसे डीडीएलजे हो या हम आपके हैं कौन.. उसी तरह 'घायल' भी लोगों की फेवरिट फिल्म लिस्ट में शामिल है। कोई शक नहीं इसकी ओपनिंग अच्छी होने वाली है।


English summary
5 Reasons why to watch Sunny Deol's Ghayal Once Again. The film is releasing on 5th February.
Please Wait while comments are loading...