»   » 5 कारण: भूल होगी 'पीकू' न देखना

5 कारण: भूल होगी 'पीकू' न देखना

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीकू' इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। माना जा रहा है, फिल्म इस हफ्ते यानि की तीन दिनों में 15 करोड़ तक की कमाई कर ले जाएगी। हालांकि, इसके बाद फिल्म को बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट तो नहीं कह सकते, लेकिन फिल्म दमदार जरूर है।

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान जैसे एक्टर्स के साथ यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। लेकिन खुशी कि बात है कि यहां आपको फिल्म ड्रामा नहीं, बल्कि अपने घर की कहानी लगेगी। जहां एक प्यारी सी लव-स्टोरी भी पनपती है, लेकिन यहां कोई रोमांस और गाना- बजाना नहीं है, बल्कि भावनाएं हैं।

बहरहाल, यहां जानिए, 5 कारण, 'पीकू' न देखना क्यों होगी आपकी भूल-

इंटरटेनमेंट+ मैसेज

इंटरटेनमेंट+ मैसेज

आज जहां बच्चे मां- पिता की जिम्मेदारी लेने से पीछे हटते दिख रहे हैं, ऐसे में यह फिल्म कहीं न कहीं उनके अंदर एक नई सोच की शुरूआत करेगा।

एक बंगाली परिवार पर बनी फिल्म, जिसमें सच्ची कॉमेडी को पिरोया गया है। जी हां, 'पीकू' यानि की दीपिका पादुकोण (30 वर्ष) अपने पिता(70 वर्ष) के साथ रहती है। पूरी फिल्म में कहीं कोई भटकाव नहीं, कहानी इनकी जिंदगी से शुरू होकर इनकी जिंदगी पर ही खत्म होती है।

औरत के कई रूप

औरत के कई रूप

फिल्म में दीपिका पादुकोण लगभग 30 साल की बेटी के रूप में दिखी हैं। जिसके पिता चाहते हैं, वह उनके साथ ही रहे और इसीलिए उसकी शादी नहीं होना देना चाहते। लेकिन यहां कोई गिला- शिकवा की कहानी नहीं है। बल्कि कहानी है जिम्मेदारियों की। दीपिका को आप फिल्म में एक बेटी, एक आजाद ख्यालों की औरत, करियर को लेकर गंभीर, एक घरेलू लड़की और एक छोटी सी बच्ची के रूप में दिखेंगे।

रोमांटिक लेकिन रोमांस नहीं

रोमांटिक लेकिन रोमांस नहीं

फिल्म में रोमांटिक एंगल डाला गया है। लेकिन रोमांस नहीं..दीपिका- इरफान की जोड़ी आपका दिल जीत लेगी। यहां न गाना बजाना है, न किसिंग सीन है और इंटिमेट बातें हैं। यहां है सिर्फ भावनाएं। दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं, उन्हें साथ समय गुजारना अच्छा लगता है..और दोनों यह समझते हैं..बस.. लिहाजा, अपनी फैमिली के साथ देखने के लिए यह बेस्ट फिल्म है।

कमाल का निर्देशन

कमाल का निर्देशन

फिल्म के निर्देशन की जितनी तारीफ की जाए, कम है। जी हां, एक परिवार की पूरी कहानी को इतने दमदार, लेकिन सीधे साधे तरीके से पर्दे पर उतारने की कला हर किसी को नहीं आती। लिहाजा, इस शूजीत सरकार अपने सहज और सरल निर्देशन के लिए बधाई के पात्र हैं। उनकी वजह से आप फिल्म की कहानी और पात्र से खुद को मजबूती के साथ बंधा पाएंगे।

सुपरस्टार्स नहीं, यहां थे एक्टर्स..

सुपरस्टार्स नहीं, यहां थे एक्टर्स..

यदि अब किसी ने कहा कि दीपिका पादुकोण को एक्टिंग नहीं आती, तो उसे या तो फिल्मी ज्ञान नहीं है, या उन्हें दीपिका से कोई परेशानी है। जी हां, फिल्म में अमिताभ बच्चन, इरफा खान, दीपिका, मौसमी चैटर्जी, रघुवीर यादव..सब अपने अपने किरदारों में परफेक्ट हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म में सुपरस्टार्स नहीं दिखेंगे..बल्कि ये एक्टर्स हैं।

English summary
Here are 5 reasons why you should go and watch Piku this weekend. It's a family drama film with Deepika Padukone, Amitabh Bachchan and Irrfan Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi