»   » 5 कारण : भूल होगी 'एयरलिफ्ट' न देखना

5 कारण : भूल होगी 'एयरलिफ्ट' न देखना

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] राजा कृष्ण मेनन की फिल्म 'एयरलिफ्ट' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और निमरत कौर मुख्य किरदारों में हैं। बहरहाल, फिल्म की जितनी तारीफ की जा रही है, उसके बाद तो अक्षय कुमार की फैन लिस्ट में भी बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है।

दमदार एक्टर्स के साथ यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह कहानी कुवैत में रहने वाले भारतीय मूल के बिजनेसमैन रंजीत कटियाल (अक्षय कुमार) की है। कुवैत में सबकुछ सही चल रहा होता है, जब इराक और कुवैत के बीच जंग छिड़ जाती है। फिर किस तरह वहां मौजूद 1 लाख 70 हजार हिंदूस्तानियों को वापस अपने वतन लाया जाता है, इसकी कहानी है 'एयरलिफ्ट'..


1st DAY, 1st Show: 'एयरलिफ्ट'.. दर्शकों ने किया अक्षय कुमार को सलाम


यह फिल्म हर क्षण आपको भारतीय होने का अहसास कराती है। बहरहाल, यहां जानिए, 5 कारण, एयरलिफ्ट न देखना क्यों होगी आपकी भूल-


सुपरस्टार्स नहीं, एक्टरों की फौज

सुपरस्टार्स नहीं, एक्टरों की फौज

बड़े बड़े नाम और चमकती फिल्मों के बीच 'एयरलिफ्ट' आपको बॉलीवुड एक्टर्स से भेंट कराती है। जी हां, एक्टर्स से सुपरस्टार्स से नहीं। फिल्म में अक्षय कुमार हों या उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं निमरत कौर.. सब अपने किरदार में बेस्ट हैं। कुल मिलाकर आप किसी भी किरदार में कमी निकालने में विफल रहेंगे।


दमदार संवाद

दमदार संवाद

'इंसान की ना, फिदरत ही ऐसी होती.. चोट लगती है न, तो आदमी मां मां ही चिल्लाता है सबसे पहले'.... फिल्म का संवाद दमदार और रूह कंपाने वाली है। अक्षय कुमार के संवाद हों या इराकी जनरल के बीच होते डॉयलोग्स, आपको हर क्षण भारतीय होने का अहसास कराएंगे। लोगों को फिल्म के डॉयलोग्स काफी पसंद आ रहा है।


बैकग्राउंड म्यूजिक

बैकग्राउंड म्यूजिक

फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक बेहतरीन है। कई दृश्यों में बिना किसी डॉयलोग्स के सिर्फ म्यूजिक की मदद से निर्देशक ने पूरी सीन को दर्शकों के सामने रख दिया है। और क्या उम्दा तरीके से रखा है।


कसी हुई पटकथा

कसी हुई पटकथा

फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी शानदार है। फिल्म की कहानी कहानी आपको एक सेकेंड के लिए भी बोर नहीं होने देगी, और न ही आपके दिमाग के कुछ और सोचने का मौका देगी। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म इस कहानी को इतने गर्मजोशी के साथ रखती है कि आप देखते रहे जाएंगे।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

क्या आप अक्षय कुमार के फैन हैं? यदि हां, तो आप एयरलिफ्ट देखने जरूर जाएं, और यदि आपका जवाब न है, तो फिर आपको किसी हाल में इस फिल्म को छोड़ना नहीं चाहिए। क्योंकि 'एयरलिफ्ट' के बाद अक्षय कुमार ने यह साबित कर दिया कि वे सुपरस्टार नहीं, एक्टर हैं। और एक्शन के मामले में उनकी बराबरी कर पाना अभी किसी भी एक्टर के लिए मुश्किल बात है।


English summary
Here are 5 reasons, why an Indian should must watch Akshay Kumar's film Airlift. राजा कृष्ण मेनन की फिल्म 'एयरलिफ्ट' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi