For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    REASONS: अमिताभ- फरहान के 'वजीर' की 5 बातें, जो करेगी निराश!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] फरहान अख्तर और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वजीर' रिलीज हो चुकी है। समीक्षकों ने फिल्म की काफी तारीफ की है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आ रही है, यह बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा।

    बहरहाल, फिल्म काफी अलग तरह की है, लिहाजा, काफी उम्मीद है कि एक खास दर्शक वर्ग को फिल्म पसंद नहीं आएगी। फिल्म की कहानी को भले ही काफी तारीफ मिली है, लेकिन फिर भी फिल्म में कई बातें ऐसी हैं, जिसने फैंस को निराश किया है।

    अमिताभ बच्चन BOX OFFICE रिपोर्ट - 100 करोड़ हिट करेगी 'वजीर'!

    वजीर साल 2016 की पहली बड़ी फिल्म है। फिल्म की आपने तारीफ तो काफी सुनी होगी, लेकिन हम यहां आपके सामने फिल्म की कुछ ऐसी बातें भी रखना चाहते हैं, जिससे आप निराश होंगे। उम्मीद है सिनेमाघर में जाकर पैसे खर्च करने से पहले फिल्म की हर अच्छी बुरी बात जानना चाहेंगे।

    यहां जानें फिल्म 'वजीर' की 5 बातें, जो करेगी निराश-

    क्लाईमैक्स

    क्लाईमैक्स

    फिल्म में सब कुछ परफेक्ट है। फिल्म की कहानी से लेकर सारे किरदार ने काफी तारीफ बटोरी है, लेकिन इस फिल्म का क्लाईमैक्स इतना कॉमन है कि आप 1 घंटे बाद ही बता सकते हैं कि फिल्म का अंत क्या है। और किसी भी बॉलीवुड फिल्म का मेन हिस्सा होता है.. क्लाईमैक्स

    अदिति राव हैदरी

    अदिति राव हैदरी

    फिल्म में अदिति राव हैदरी के करने के लिए कुछ था ही नहीं.. लिहाजा यदि आप उन्हें देखने के लिए जाना चाहते हैं तो कतई न जाएं। समीक्षकों ने फिल्म अदिति को फिल्म की कमजोर कड़ी माना है।

     नील नितिन मुकेश

    नील नितिन मुकेश

    क्या आपको पता है कि फिल्म में 'वजीर' किरदार हैं.. नील नितिन मुकेश। जी हां, जहां प्रेम रतन धन पायो में इनके मामूली से किरदार को भी इतनी प्रमुखता से दिखाया गया। वहीं वजीर में नील गायब से लगे।

    शतरंज

    शतरंज

    पूरी फिल्म केवल शतरंज की चालों के इर्द गिर्द घूमती है और अगर आपके पास थोड़ा भी दिमाग है तो धीरे धीरे आप खुद हर चाल पहले ही भांप लेंगे। क्योंकि फिल्म सीधा सीधा शतरंज का खेल है।

    छोटी फिल्म

    छोटी फिल्म

    वजीर पौने दो घंटे की फिल्म है। लिहाजा, जब तक दर्शक फिल्म के कनेक्ट होने लगते हैं, फिल्म खत्म हो जाती है। फिल्म की लंबाई कम से कम 25 मिनट तक और होनी चाहिए।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' vs 'क्या कूल हैं हम 3'

    English summary
    5 negative points about Wazir, a film starring Amitabh Bachchan and Farhan Akhtar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X