»   » ALERT: सारे हो जाओ पीछे.. 2016 है 'सुपरस्टार' शाहरूख खान के नाम!

ALERT: सारे हो जाओ पीछे.. 2016 है 'सुपरस्टार' शाहरूख खान के नाम!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] शाहरूख खान की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'फैन' का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है और उम्मीद के मुताबिक लोगों ने एक बार फिर शाहरूख खान का तहे दिल से स्वागत किया। टीजर को जोरदार ओपनिंग मिली है।

सुपरस्टार के फैन के रूप में शाहरूख ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं, कहानी की संजीदगी को देखते हुए लगता है कि मनीष शर्मा भी कुछ अलग करते दिख रहे हैं। फिल्म के टीजर के बाद कहा जा सकता है कि मनीष दर्शकों के लिए कुछ अच्छा लेकर आए हैं। फिलहाल दर्शक फैन का इंतजार दिल थामे कर रहे हैं।


यहां हम आपको बता रहे हैं 'फैन' के टीजर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी।


शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान के फैंस के लिए इससे अच्छी कोई बात हो ही नहीं सकती। शाहरूख का यह सरप्राइज फैंस को क्रेजी कर गया। शाहरूख के जन्मदिन पर किंग खान का यह 'फैन' अवतार जबरदस्त था।


डबल रोल

डबल रोल

फैन में शाहरूख खान डबल रोल में दिखेंगे। एक होगें सुपरस्टार शाहरूख खान.. तो दूसरा होगा सुपरस्टार का फैन.. टीजर में यह काफी दिलचस्प लगा। खासकर फैन बने शाहरूख का मेकअप.. Laughing



शाहरूख की स्टाइल

शाहरूख की स्टाइल

टीजर में कई जगह फैन 'गौरव' शाहरूख की स्टाइल कॉपी करते दिखे हैं। यह काफी दिलस्चप लगा। जैसे यह अपने जैसे किसी फैन की कहानी हो।


रियल clips

रियल clips

टीजर में शाहरूख खान के एवार्ड नाइट्स की और इंटरव्यूज की रियल फुटेज इस्तेमाल की गई है। किसी भी शाहरूख फैन के लिए यह एक शानदार और इमोशनल कर जाने वाली बात है।


मेकअप

मेकअप

टीजर में एक चीज देखकर ही कह सकते हैं कि फिल्म दमदार होगी.. जी हां वह बात है एक्टर की मेकअप। फैन बने शाहरूख खान का मेकअप आपको कंफ्यूज कर जाएगा। है न..


English summary
Shahrukh Khan's Fan teaser has been getting us excited to know what the film is all about. Here are 5 good things about the teaser.
Please Wait while comments are loading...