For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बरेली की बर्फी' के 4 साल पूरे होने पर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अनदेखी तस्वीरें की साझा!

    By Filmibeat Desk
    |

    अश्विनी अय्यर तिवारी बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं। लेखक-फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपना एक ओर प्रॉजेक्ट पूरा किया है जिसमें लिएंडर पीज़ और महेश भूपति शामिल हैं। और अब उन्होंने अपनी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक से बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं। बहु-प्रतिभाशाली निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बरेली की बर्फी के दिनों से अनदेखी तस्वीरें साझा की है। फिल्म ने आज लॉन्च के 4 साल पूरे कर लिए है, ऐसे में निर्देशक ने तस्वीरों का एक सीरीज़ साझा की है,

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को दी अंतरिम राहत, लेकिन अभी भी रहेंगे हिरासत में!बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को दी अंतरिम राहत, लेकिन अभी भी रहेंगे हिरासत में!

    जहां उन्हें कलाकारों और चालक दल के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है और इन तस्वीरों ने बीते दिनों को फिर से ताज़ा कर दिया है। आयुष्मान खुराना और कृति सेनन स्टारर में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और सीमा पाहवा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

    फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और अश्विनी ने बॉक्स ऑफिस पर जीत दर्ज करवाने के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब वाहवाही बटोरी थी।

    अश्विनी के आगामी प्रोजेक्ट्स में 'ब्रेकपॉइंट' नामक एक डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा शामिल है, जो ज़ी5 पर रिलीज़ होगी। साथ ही, वह वेब-सीरीज़ 'फाडू' के साथ सोनी लिव पर अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार है। इसके अलावा, वह श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर भी काम कर रही हैं।

    English summary
    4 Years of Barielly Ki Barfi- Ashwini Iyer Tiwari post some memories, Fans says it was a good film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X