For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर को हुए 38 साल, एक्टर ने शेयर की अपनी पहली फिल्म की तस्वीर, लिखा पोस्ट

    |

    हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर मेनलीड हीरो अनिल कपूर को आज 38 साल पूरे हो चुके हैं। 23 जून 1983 को फिल्म 'वो सात दिन' के साथ अनिल कपूर को अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिली थी। एक्टर ने फिल्म के और इंडस्ट्री में अपने 38 साल पूरे होने के इस खास मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है और फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

    अनिल कपूर ने 1979 में फिल्म 'हमारे तुम्हारे' में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने साल 1980 में एक तेलुगु फिल्म की और फिर साल 1983 में मणिरत्नम की एक कन्नड़ फिल्म की। इसी साल उन्हें मिली अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'वो सात दिन'।

    इस फिल्म को अनिल कपूर के पिता सुरिंदर सिंह और भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में अनिल कपूर के साथ थे नसीरूद्दीन शाह और पद्मिनी कोल्हापुरी। फिल्म के निर्देशक थे बापू, गीतकार आनंद बक्षी, संगीतकार लक्ष्मीकांत प्यारेलाल, सिनेमैटोग्राफी बाबा आजमी और एडीटर एन चंद्रा।

    अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "वो सात दिन को रिलीज़ हुए आज 38 साल हो गए।और इन 38 सालों में आप सब ने मुझे सफलता की शिखर पर रखा। बस ऐसे ही अगले 38 सालो तक मुझे अपना प्यार देते रहें।मै कोशिश करूँगा की अपनी मेहनत और आपके प्यार से मै ऐसे ही इस शिखर पर बरकरार रहूँ। Thank you!"

    कार्तिक आर्यन की नई फिल्म, एक म्यूजिकल लव स्टोरी- 'सत्यनारायण की कथा'कार्तिक आर्यन की नई फिल्म, एक म्यूजिकल लव स्टोरी- 'सत्यनारायण की कथा'

    गौरतलब है कि बोनी कपूर यह फिल्म पद्मिनी कोल्हापुरी और मिथुन चक्रवर्ती के साथ बनाना चाहते थे। लेकिन मिथुन तब तक स्टार हो चुके थे और उनके पास फिल्मों को इतनी लंबी लाइन लगी थी कि वह चाहकर भी बोनी को हां नहीं कह पाए। इसके बाद कई हीरो से चर्चा चली, लेकिन बात नहीं बनी। आखिर में एंट्री हुई अनिल कपूर की और फिल्म हिट रही।

    English summary
    With film Woh Saat Din, actor Anil Kapoor completes 38 years on film industry. Woh Saat Din came out today on June 23, 1983.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X