For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली 2 को हुए 3 साल- सुपरस्टार प्रभास ने कहा, "यह मेरे ज़िंदगी की सबसे बड़ी फिल्म है"

    |

    'बाहुबली' प्रभास न केवल दक्षिण फिल्मों में, बल्कि पूरे भारत में अपनी पैन इंडिया अपील के साथ मेगास्टार हैं। बाहुबली सीरिज में अपने शानदार अभिनय के साथ प्रभास ने सभी का दिल जीत लिया था, जो देश में अब तक बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। आज जबकि 'बाहुबली 2' ने तीन सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं, प्रभास ने अपने प्रशंसकों और बाहुबली 2 के निर्देशक को धन्यवाद कहा है।

    प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,"बाहुबली 2 केवल एक ऐसी फिल्म नहीं थी जिसे देश से प्यार मिला था बल्कि यह मेरे जीवन की भी सबसे बड़ी फिल्म थी। और मैं अपने प्रशंसकों, टीम और निर्देशक एस एस राजामौली का आभारी हूं जिन्होंने इसे सबसे यादगार प्रोजेक्ट में से एक बना दिया है। बाहुबली 2 को तीन साल पूरे हो गए और मैं फिल्म व मुझे मिलने वाले प्यार के लिए आभारी हूं।"

    बाहुबली के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय 1810 करोड़ की कमाई करने में सफ़ल रही थी। यह भारत की सबसे सफल फिल्मों में है।

    रिलीज के 3 साल बाद भी, फिल्म ने आज भी भारत में टॉप ग्रौसिंग की सूची में अपनी जगह बरकरार रखी है। फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी।

    बाहुबली के नाम से पॉपुलर

    बाहुबली के नाम से पॉपुलर

    प्रभास के किरदार को जो प्यार और सराहना मिली है, वह दुनिया भर में अपार व अविश्वसनीय है। सीमाओं और भाषाओं की सीमा से परे, प्रभास वास्तव में एक सुपरस्टार हैं, जिन्हें दुनियाभर में पसंद किया जाता है। इस फिल्म के बाद से वो "बाहुबली" के नाम से पॉपुलर हो गए हैं।

    अगली फिल्म

    अगली फिल्म

    बाहुबली सीरिज और साहो के बाद राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय तौर पर ख्याति हासिल करने वाले सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है।प्रभास की अगली फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन करेंगे जिन्होंने सुपरहिट फिल्म 'महानती' का निर्देशन किया था।

    500 करोड़ क्लब

    500 करोड़ क्लब

    प्रभास एकमात्र अभिनेता हैं, जिनकी फिल्म ने हिंदी में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। बाहुबली 2 का यह रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है।

    1000 करोड़

    1000 करोड़

    प्रभास भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय अभिनेता बने थे। बता दें, फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी।

    सबसे बड़ी ओपनिंग

    सबसे बड़ी ओपनिंग

    सभी भाषाओं को मिलाकर भारत में सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है बाहुबली 2.. फिल्म ने पहले दिन 121 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था।

    बैक टू बैक 100 करोड़

    बैक टू बैक 100 करोड़

    प्रभास एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी बैक टू बैक दो फिल्मों ने 100 करोड़ की ओपनिंग दी है। बाहुबली 2 के बाद साहो ने भी 100 करोड़ (gross) का कलेक्शन किया था।

    ऋतिक रोशन समेत इन 7 सुपरस्टार्स ने रिजेक्ट की थी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली

    English summary
    As Baahubali 2 completes 3 years, megastar Prabhas thanks fans and calls it the biggest film of his life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X