»   » धमाकेदार एक्शन फिल्म.. लेकिन सलमान खान ने रखे 3 शर्त.. FINAL है!

धमाकेदार एक्शन फिल्म.. लेकिन सलमान खान ने रखे 3 शर्त.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान सुपरस्टार हैं.. फिल्में करने के दौरान उनकी अपनी कुछ खास शर्तें होती हैं.. जिसे सलमान ने कभी नहीं तोड़ा है। जैसे कि वो कभी विलेन नहीं बनेंगे.. कभी इंटिमेट सीन नहीं देंगे.. उनसे साथ एक्ट्रेस को कभी एकदम कम कपड़ों में नहीं दिखाया जाएगा.. 

सलमान जानते हैं कि उनके फैंस को उनसे क्या चाहिए.. लिहाजा, वो कभी फैंस को निराश नहीं करते। सूत्रों की मानें तो सलमान ने अपने आइडिया पहले ही रेस 3 के निर्माताओं के सामने रख दिये हैं। और बता दिया है कि उन्हें फिल्म में क्या क्या चाहिए। 

Race 3

बता दें, सलमान खान की रेस 3 अगले साल यानि की 2018 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं रेमो डिसूजा। जबकि फिल्म में सलमान के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नाडींज। 

Salman Khan Race 3 will have Aditya Roy Kapoor, Sidharth Malhotra REPLACED | FilmiBeat

यहां जानें क्या क्या हैं सलमान की शर्तें- 

ह्यूमर होना चाहिए

ह्यूमर होना चाहिए

जैसा कि रेस और रेस 2 में देखा गया था.. अनिल कपूर के किरदार से थोड़ा बहुत ह्यूमर लाने की कोशिश की गई थी। अब जबकि रेस 3 में अनिल नहीं है.. सलमान ने निर्देशक को कहा है कि फिल्म में ह्यूमर का इनपुट जरूर होना चाहिए।

स्क्रिप्ट में बदलाव

स्क्रिप्ट में बदलाव

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की सलाह से स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव भी लाया जा रहा है। फिल्म में कुछ ह्यूमर पार्ट्स जोड़े गये हैं।

नो हॉट सीन

नो हॉट सीन

रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

एक्शन होगा भरपूर

एक्शन होगा भरपूर

लेकिन फिल्म में एक्शन और मसाला का धमाकेदार डोज़ होगा।

नहीं चलेगा ऐसा सीन

नहीं चलेगा ऐसा सीन

फिल्म में एक सीन लिखा गया था.. जहां सलमान खान के किरदार को ड्रग्स की डील करते दिखाया गया था। बहरहाल, अब वह सीन स्क्रिप्ट से काट दिया गया है।

फैंस को नहीं देंगे धोखा

फैंस को नहीं देंगे धोखा

सलमान का मानना है कि उनके ज्यादातर फैंस बच्चे और युवा हैं। लिहाजा, वह ड्रग्स जैसी चीजों को दिखाकर गलत उदाहरण नहीं पेश करना चाहते। लिहाजा, फिल्म में ऐसी कोई सीन नहीं होगी।

English summary
Salman Khan has given mandates to the makers of Race 3 to keep it clean. Know what Salman wants in the film.
Please Wait while comments are loading...