»   » फ्लॉप अभिषेक बच्चन को दम मारो दम से बड़ी उम्मीदें हैं

फ्लॉप अभिषेक बच्चन को दम मारो दम से बड़ी उम्मीदें हैं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Dum Maaro Dum
अभिषेक बच्चन किसी परिचय के मोहताज नही..बस सरनेम ही काफी है, मधुशाला के महान रचनाकार के पोते और फिल्म जगत के शहंशाह अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन के फिल्मी सफर को 11 साल हो चुके हैं। जिन फिल्मों ने रूपहले पर्दे पर झंडे गाड़े वो शायद गिनती की होंगी लेकिन फिऱ भी अभिषेक बच्चन को लगातार काम मिलता रहा, वो भी नामचीन हस्तीयों के साथ।

आपको जानकर हैरत होगी की साल 2010 की सबसे बड़ी फ्लाप फिल्म रावण देने वाले अभिषेक बच्चन विज्ञापन जगत के हिट राम है, जीं हां जितने विज्ञापन अभिषेक के पास है उतने किसी और फिल्मी सितारे के पास नहीं। 'वाट एंड आइडया' से 'सरजी' की उपाधि पाये मिस्टर बच्चन ने राजस्थान सर्कल में आइडिया ने जबरदस्त लोकप्रिय बना दिया ।फिलहाल अभिषेक बच्चन कुछ इसी तरह की सफलता ब़डे परदे पर अपने लिए ढूंढ रहे हैं।

फिल्मों का फ्लॉप रावण विज्ञापन जगत का हिट रावण है

इस प्रयास में वो अपनी आने वाली फिल्म दम मारो दम को हिट कराने के लिए हरसम्भव कोशिश में लगे हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में वे देश के हर शहर और जिले में जाकर दर्शकों से रूबरू हो रहे हैं। मीडिया में न केवल दम मारो दम के लिए खुलकर बोले रहे हैं बल्कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिषेक ने जो अब तक नहीं किया वो सब करने को तैयार है।

अभिषेक आईपीएल मैचों को देखने के लिए स्टेडियम में देखे जा रहे है, जहां वो लोगों से कहते है कि दम मारो दम में भी बड़ दम है तो वहीं वो शहर-शहर जा कर लोगों से मिल रहे है और अपनी फिल्म के अच्छे पहलूओं के बारे में बता रहे हैं।

अभिषेक का मानना है कि किसी भी फिल्म की सफलता या असफलता केवल उनके हाथ में नहीं होती है। इसके लिए पूरी टीम जिम्मेदार होती है। जहां तक मेरी फ्लाप फिल्मों के बारे में सवाल है तो मेरी कोशिश हमेशा ये ही होती है कि मै दर्शको का मनोरंजन कर सकूं। कभी मेरी सोच लोगों से इत्फाक रखती है तो फिल्म हिट हो जाती है और कभी नही रखती तो फिल्म फ्लाप।

मैं हमेशा अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करता हूं, ताकि दोबारा अपनी गलतियां दोहरा ना पाऊं। फिलहाल दम मारो दम 22 अपैल को प्रदर्शित हो रही है, फिल्म का टाईटल सांग पहले ही हिट हो चुका है, रोहन सिप्पी की इस फिल्म में अभिषेक और बिपाशा बसु और विद्या बालन मुख्य किरदारों में हैं।

English summary
if an actor’s commercial status in Bollywood is judged by his last hit, then Abhishek Bachchan has ample reasons to worry about his drug-drama Dum Maaro Dum’s (DMD) box office fate this weekend. The actor’s last three films, Game, Khelein Hum Jee Jaan Sey (2010) and Raavan (2010) that released in the last six-eight months, have been certified flops.
Please Wait while comments are loading...