For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    3 dev trailer: रिलीज हुआ 3 देव का ट्रेलर, धरती पर उतरे अंडरकवर भगवान

    |

    करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुलाल राय कपूर कि फिल्म 3 देव का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी जो अब पूरी हो चुकी है। बता कें ये एक कॉमेडी फिल्म है और इसमे आपको भगवान और अंधविश्वास की कहानी दिखाई जाएगी। इसके पहले भी भगवान पर कई फिल्में बनी है पर जिसमे खुद फिल्म के लीड रोल भगवान बनकर आए हो ऐसा पहली बार दिखाई देगा।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2: तारा सूतारिया और अनन्या पांडे की तस्वीर, उनकी दोस्ती का पहला सुबूत है

    फिल्म के ट्रेलर से साफ हो गया है कि फिल्म काफी ज्यादा हसाने वाली साबित होगी। बता दे कि जब आप ट्रेलर देखेंगे तो आपको बता चलेगा कि फिल्म के हीरोज किसी ना किसी गंदी आदत के शौकीन होते है।

    इसके बाद वो तीनो एक कमरा किराए पर लेते है और कमरे का मालिक उन तीनो को लेकर अफवाह फैला देता है कि उनके घर मे साक्षात 3 देव आए है। फिर शुरु होता है असली अंधविश्वास और कॉमेडी का डबल डोज।

    फिल्म में कई जगह रवि दुबे को बेहतरीन डायलॉग बोलते हुए देखा गया है। इसके अलावा कई ऐसे सीन है जो आपको गुदगुदाने वाले है।

    बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अंकुश भट्ट कर रहे है और इस फिल्म में काफी बड़ी स्टार कास्ट मौजूद है जिसमें करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे, कुणाल राय कपूर, के के मेनन, टिस्का चोपड़ा, राइमा सेन, प्रिया बनर्जी और प्रशन्नजीत चैजर्जी दिखाई देंगे।

    फिलहा आप आने वाली 11 मई को इस फिल्म को देखकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए। बता दे इस फिल्म के दो लीड कलाकार करण सिंह ग्रोवर और रवि दुबे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी लेकिन इस समय काफी आगे निकल चुके है।

    बता दें कि रवि दुबे पहली बार किसी फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म को लोगो का कितना प्यार मिलता है वो तो आने वाला समय ही बताएगा पर फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी ज्यादा मजेदार होने वाली है।

    English summary
    Here is a trailer of 3 Dev is released. Karan Singh Grover, Ravi Dubey and Kunaal Roy Kapur starrer has a funny take on superstitions.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X