For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 Teaser: अक्षय कुमार और रजनीकांत का 550 करोड़ी धमाका

    |
    2.0 Teaser Reaction: Rajinikanth | Akshay Kumar | A R Rahman | Shankar | Subaskaran | FilmiBeat

    अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर 2.0 का टीज़र आ चुका है और फिल्म की पहली झलक काफी दिलचस्प है। इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म एक बेहतरीन साइंस फिक्शन फिल्म है। लेकिन हमारे दर्शक क्या इस तरह की साइंस फिक्शन फिल्मों के लिए तैयार हैं ये देखना और भी दिलचस्प होगा।

    फिल्म में रजनीकांत एक साइंटिस्ट हैं जिनसे एक गंभीर समस्या का समाधान मांगा जा रहा है। ये समस्या है, शहर के सारे मोबाईल फोन, किसी चमत्कारी शक्ति की ओर खिंचे चले जाना। ये मोबाईल फोन एक साथ इकट्ठा होकर लोगों को डरा रहे हैं।

    ऐसे में दुनिया को बचाने आता है चिट्टी, जो कि एक रोबोट है। फिल्म में अक्षय कुमार ये सारी समस्या खड़ी करने वाले प्राणी बने हैं। फिल्म में कौवे भी काफी ज़्यादा मात्रा में हैं लेकिन क्यों हैं ये तो आपको फिल्म के ट्रेलर के साथ ही पता चलेगा।

    सबसे पहले तो आप देखिए 2.0 का टीज़र -

    2.0, 29 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज़ हो रही है। ऐसे में 2018 के लिए नवंबर सबसे शानदार महीना हो सकता है क्योंकि इस महीने में आमिर खान और अक्षय कुमार मिलाकर 800 करोड़ का बॉक्स ऑफिस दे सकते हैं। इसलिए फैन्स को नवंबर का बेसब्री से इंतज़ार है। अक्षय कुमार के इस साउथ डेब्यू में रजनीकांत के अलावा साथ दिखाई देंगी एमी जैक्सन।

    वैसे जानिए 2018 की आने वाली पांच बड़ी फिल्में -

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का बजट काफी बड़ा है और माना जा रहा है कि फिल्म के साथ आमिर खान इस फिल्म से दंगल के 370 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

    क्या है उम्मीदें

    क्या है उम्मीदें

    हिट पॉइंट - ठग्स ऑफ हिंदुसतान का सबसे अहम पॉइंट है आमिर खान और अमिताभ बच्चन का एक साथ परदे पर आना, वो भी पहली बार। आमिर खान कितने परफेक्शनिस्ट हैं ये तो सब जानते हैं।

    क्या है निगेटिव अफवाहें - माना जा रहा है कि फिल्म में आमिर खान एंटी हीरो भूमिका में है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म को पाईरैट्स ऑफ कैरिबियन का रीमेक बताया जा रहा है।

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत का पहली बार साथ आना और भी इतने बड़े प्रोजेक्ट के लिए, फैन्स को बेहद उत्साहित कर रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म बहुत बड़ी ओपनिंग करेगी और 400 - 500 करोड़ की कमाई पर जाकर रूकेगी।

    क्या है उम्मीदें

    क्या है उम्मीदें

    हिट पॉइंट - अक्षय कुमार का साउथ डेब्यू। अक्षय की देशभक्ति इमेज पहले ही फैन्स में हिट है। ऐसे में उनका निगेटिव डेब्यू, लोगों का उत्सुकता बढ़ा रहा है।

    निगेटिव अफवाहें - फिल्म काफी पोस्टपोन हो चुकी है और इस कारण, फिल्म की कहानी को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं। ये भी माना जा रहा है कि फिल्म का बजट इतना बढ़ चुका है कि इतनी कमाई हो ही नहीं पाएगी।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    दिसंबर में रिलीज़ होने वाली ये आनंद एल राय की फिल्म वापस से शाहरूख खान को बॉक्स ऑफिस गेम में एंट्री करवाएगी। फिल्हाल हैप्पी न्यू ईयर के बाद से लोगों ने शाहरूख को बॉक्स ऑफिस पर लड़ते भिड़ते नहीं देखा है।

    क्या है उम्मीदें

    क्या है उम्मीदें

    हिट पॉइंट - फिल्म में शाहरूख और सलमान का एक आईटम नंबर है। वहीं बौने शाहरूख के साथ फिल्म में लगभग आधे बॉलीवुड का कैमियो है।

    निगेटिव अफवाहें - माना जा रहा है कि फिल्म में साई - फाई एंगल भी जोड़ा गया है जो फिल्म को फीका कर सकता है।

    सिंबा

    सिंबा

    रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह पहली बार साथ काम कर रहे हैं। जितनी पागल फिल्में रोहित शेट्टी बनाते हैं, उतना ही पागलपन रणवीर सिंह में है और इसलिए ये फिल्म खास लग रही है।

    क्या है उम्मीदें

    क्या है उम्मीदें

    हिट पॉइंट - फिल्म को हर वक्त न्यूज़ में रखा जा रहा है जो दर्शकों को फिल्म से जोड़ चुकी है। वहीं रणवीर सिंह कुछ भी हल्के में लेकर नहीं करते।

    निगेटिव अफवाहें - फिल्म के पहले पोस्टर के बाद से ही लोग फिल्म को सिंघम और दबंग से जोड़ कर देख रहे हैं।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    धमाल सीरीज़ की तीसरी फिल्म धमाल मचाने को तैयार है। इंद्र कुुमार की ये मज़ेदार सीरीज़ की पहली दो फिल्में भी लोगों को काफी पसंद आई थी इसलिए इस पार्ट से भी उम्मीदें हैं।

    क्या है उम्मीदें

    क्या है उम्मीदें

    हिट पॉइंट - फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लोग उत्साहित हैं। जहां एक तरफ फिल्म में अजय देवगन का कैमियो है, वहीं दूसरी तरफ, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित काफी समय बाद एक साथ दिखाई देंगे।

    निगेटिव अफवाहें - माना जा रहा है कि संजय दत्त ने ये फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि इस बार ये एडल्ट कॉमेडी है।

    English summary
    Akshay Kumar and Rajnikanth starrer 2.0 teaser is out and the visuals promise a grand treat on 29 November. This clearly might be India's best science fiction.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X