For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    27 years of DDLJ: करण जौहर ने लिखा पोस्ट और कहा गुरू आदित्य चोपड़ा को धन्यवाद, यूं की थी शुरूआत

    |

    27 years of DDLJ: आदित्य चोपड़ा की शाहरूख खान [Shahrukh Khan] और काजोल [Kajol] स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे [DDLJ] अपनी रिलीज़ के 27 साल पूरे कर चुकी है और फैन्स इस बात का जश्न मना रहे हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने भी एक पोस्ट के ज़रिए, इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा को धन्यवाद कहा।

    गौरतलब है कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के साथ करण जौहर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। वो इस फिल्म पर असिस्टेंट डायरेक्टर थे और साथ ही शाहरूख खान के स्टाईलिस्ट और काजोल के हेयर स्टाईलिस्ट भी। इस फिल्म में करण जौहर ने एक कैमियो भी किया था जहां वो शाहरूख खान के दोस्त की भूमिका में नज़र आए थे।

    27 years of DDLJ Karan Johar

    दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की शूटिंग के दौरान ही काजोल और शाहरूख खान ने करण जौहर को अपनी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया था जिसके बाद करण जौहर ने कुछ कुछ होता है पर काम शुरू कर दिया था। काजोल और शाहरूख खान ने करण जौहर को वादा भी किया था कि जिस दिन उनकी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी वो दोनों उसमें काम करेंगे।

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, करण जौहर को काजोल और शाहरूख खान के अलावा एक और ऐसी साथी मिली जो उनकी सबसे अच्छी दोस्त बन गईं। वो थीं शाहरूख खान की पत्नी, गौरी खान। करण जौहर और आदित्य चोपड़ा सालों तक बेहद करीब रहे हैं। करण जौहर, आदित्य चोपड़ा को अपना गुरू मानते हैं और ये बताना कभी नहीं भूलते कि फिल्ममेकिंग की बारीकियां उन्होंने आदित्य चोपड़ा से सीखीं और दिलवाले दुल्हिया ले जाएंगे, उनके लिए एक स्कूल की तरह था।

    English summary
    27 years of DDLJ: Karan Johar thanked his Alma mater Aditya Chopra for bringing him into films with DDLJ. Read his gratitude post.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X