For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: अजय देवगन-ऐश्वर्या के साथ सलमान और भंसाली की RARE फोटो वायरल

    By Filmibeat Desk
    |

    यह आज का दिन था जब संजय लीला भंसाली की प्रतिष्ठित फिल्म हम दिल दे चुके सनम सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। दमदार कहानी, बेदाग सिनेमाई समझ, भव्य सेट और भावपूर्ण प्रस्तुतियों के साथ, इस फिल्म निर्माता ने दर्शकों को 1999 में एक अलग दुनिया में पहुंचाया था।फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई।

    बल्कि इसने आलोचकों को भी चकित कर दिया क्योंकि यह पहली बार था जब किसी ने भंसाली की सिनेमा की भव्यता को देखा था। रिलीज के 22 साल बाद भी यह फिल्म अभी भी प्रशंसकों की पसंदीदा बनी हुई है।इस फिल्म में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन ने शानदार अभिनय किया था।

    समीर का मस्ती भरा अंदाज़ और स्टाइल हो, नंदनी की मासूमियत और बेमिसाल ख़ूबसूरती, या वनराज का प्यार और दरियादिली, भंसाली का हर किरदार दर्शकों को भा गया और उनके दर्द के प्रति सहानुभूति जगा गया। चलिए आपको दिखाते हैं उनकी अनदेखी तस्वीरें। जो कि पर्दे के पीछे की है।

    दमदार संगीत जो रहेगा यादगार

    दमदार संगीत जो रहेगा यादगार

    अपने भावपूर्ण और सुंदर संगीत के लिए जाने जाने वाले, हम दिल दे चुके सनम से भंसाली संगीत का एक ऐसा स्वाद लेकर आए जो बॉलीवुड में बिल्कुल नया था।

    ये हैं फिल्म का यादगार गाना, जो आज भी हैं लोकप्रिय

    ये हैं फिल्म का यादगार गाना, जो आज भी हैं लोकप्रिय

    जहां ढोली तारो और काई पो छे ने लोक संगीत का स्वाद दिया और उत्सव गीत बन गए, वहीं निंबूडा हर समारोह के लिए डांस नंबर बन गया। इसी तरह, हम दिल दे चुके सनम और झोंका हवा का टाइटल ट्रैक में बिना शर्त प्यार की सुंदरता और सार ने सभी के दिल को छू लिया। तड़प तड़प की शानदार प्रस्तुति ने भी टूटे दिल वाले हर प्रेमी का दिल जीत लिया।

    गुजरात की संस्कृति

    गुजरात की संस्कृति

    भंसाली ने जिस खूबसूरती और बारीकियों से गुजरात की संस्कृति का संचार किया, वह एक और कारण था जिसने दर्शकों को आकर्षित किया।

    प्यार और बलिदान की दिल में बसने वाली कहानी

    प्यार और बलिदान की दिल में बसने वाली कहानी

    प्यार, अलगाव, धैर्य और बलिदान की अवधारणा, हम दिल दे चुके सनम को पूरे देश में हर किसी से तालियां, वाहवाही मिलीं और कई पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ निर्देशन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

    22 साल बाद फिर से होंगे साथ

    22 साल बाद फिर से होंगे साथ

    अब फैंस भंसाली और अजय देवगन को 22 साल बाद फिर से साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मशहूर फिल्म निर्माता ,निर्देशक की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस जोड़ी का फिर से मिलन होगा। अजय और आलिया भट्ट को एक साथ स्क्रीन साझा करते देखना भी दिलचस्प होगा।

    English summary
    22 years of Hum Dil De Chuke Sanam: Ajay Devgn, Aishwarya and Salman Khan, Sanjay Leela Bhansali Unseen pic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X