For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्भया के दोषियों को फांसी, बॅालीवुड स्टार्स बोले- जैसी करनी वैसी भरनी, रेप की सजा मौत है

    |

    निर्भया के चारों दोषियों मुकेश सिंह, पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय कुमार को शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में फांसी दे दी गई। 7 साल के बाद निर्भया के दोषियों को इंसाफ मिला है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर बॅालीवुड स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने कहा है कि इंसाफ मिलने में देरी हुई।

    तो कोई कह रहा है कि देर से ही सही न्याय मिला है। रिएक्शन पढ़ने से पहले आपको बता दें कि जैसे ही निर्भया के दोषियों को फांसी हुई जेल के बाहर ही मिठाई बांटकर इसका जश्न मनाया गया।

    निर्भया जिंदाबाद के नारे लगाए गए। निर्भया की मां आशा देवी ने फांसी पर कहा कि यह संघर्ष निर्भया के लिए था। ये भविष्य में हमारी बेटियों के लिए जारी रहेगा। चलिए जानते हैं कि सेलेब्स ने इस फांसी पर कैसे निर्भया की मां का साथ दिया है...

    सुष्मिता सेन - आखिरकार न्याय हुआ @thesushmitasen

    सुष्मिता सेन - आखिरकार न्याय हुआ @thesushmitasen

    सुष्मिता सेन ने फांसी पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्टीट किया कि मां के धैर्य और सहनशक्ति को इंसाफ मिल गया। आखिरकार न्याय हुआ।

    A Mother's resilience 🙏 Asha Devi sees it through!! Finally some justice!! #Nirbhaya Dugga Dugga

    समय लगा, लेकिन न्याय हुआ- रितेश देशमुख @Riteishd

    समय लगा, लेकिन न्याय हुआ- रितेश देशमुख @Riteishd

    रितेश देशमुख ने फांसी मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की । उन्होंने लिखा कि निर्भया के माता-पिता उनके दोस्तों के साथ मेरी संवेदना है। समय जरूर लगा लेकिन न्याय हुआ है।#JusticeForNirbhaya My thoughts and prayers are with the parents, friends & loved ones of Nirbhaya. The wait has been long but the justice has been served.

    2010 में फांसी मिलती- प्रीति जिंटा @realpreityzinta

    2010 में फांसी मिलती- प्रीति जिंटा @realpreityzinta

    प्रीति जिंटा ने ट्टीट कर लिखा है कि अगर 2012 में फांसी होती तो न्याय प्रणाली महिलाओं के खिलाफ होने वाले कितने अपराधों को रोक सकती थी। उन लोगों पर लगाम लगा देता जिन्हें इसका डर नहीं है। ये समय है जब भारत सरकार को न्याय प्रणाली में सुधार लाने के लिए कदम उठाना चाहिए।

    If #Nirbhaya rapists were hung in 2012 the judicial system would have stopped so much crime against women. Fear of the law would have kept the lawless in check. Prevention is always better than cure. It's time the Indian govt. takes steps for judicial reforms. #RIPNirbhaya

    जैसी करनी वैसी भरनी-ऋषि कपूर @chintskap

    जैसी करनी वैसी भरनी-ऋषि कपूर @chintskap

    ऋषि कपूर ने लिखा है कि जैसी करनी वैसी भरनी। ये देश के लिए नहीं पूरी दुनिया के लिए उदाहरण होना चाहिए। रेप की सजा मौत है। महिलाओं का सम्मान जरूरी है। उन पर शर्म आती है जिन्होंने सजा में देरी लगाई। जय हिंद..

    Nirbhaya Justice. "Jaisi karni waisi bharni" Let this set an example not only in India but world over. Punishment for rape is by death. You have to respect womanhood. Shame on the people who delayed the execution. Jai Hind!

    इंसाफ मिल गया- मधुर भंडारकर @imbhandarkar

    इंसाफ मिल गया- मधुर भंडारकर @imbhandarkar

    मधुर भंडारकर ने लिखा है कि आखिरकार निर्भया को इंसाफ मिल गया।Finally justice has been served for #Nirbhaya, I pray for the much needed mental peace for her parents now.

    प्रीति जिंटा ने लिखा..

    ऋषि कपूर

    English summary
    Nirbhaya gang rape convicts hanged to death in tihar jail Bollywood star reaction, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X