»   » शाहरुख जैसा निर्माता मिलना सुखद दुर्घटना : अब्बास

शाहरुख जैसा निर्माता मिलना सुखद दुर्घटना : अब्बास

Subscribe to Filmibeat Hindi

मुम्बई, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मनोरंजन की दुनिया में रेडियो जॉकी, प्रस्तोता, रंगमंच कलाकार और अभिनेता की भूमिका निभा चुके रोशन अब्बास अब शाहरुख खान के निर्माण में 'ऑल्वेज कभी कभी' फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। अब्बास कहते हैं कि उनकी फिल्म के लिए शाहरुख जैसा निर्माता मिलना दुबई में हुई एक सुखद दुर्घटना है।

अब्बास ने आईएएनएस को बताया, "मैं दुबई में शाहरुख के साथ एक लाइव कार्यक्रम का प्रस्तुतिकरण कर रहा था। शो से पहले हमारे पास कुछ समय था और शाहरुख ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रहा हूं। मैंने कहा कि मैंने एक पटकथा लिखी है और इस पर फिल्म बनाने के लिए सोच रहा हूं।"

अब्बास ने आईएएनएस को एक साक्षात्कार में बताया, "मैंने कहा कि यह अलग तरह की पटकथा है, इसमें बड़े कलाकारों की जरूरत नहीं है लेकिन एक बड़ी निर्माण कम्पनी की आवश्यकता है। मैंने कहा कि यह किशोरों की फिल्म होगी लेकिन मैं इसे बड़े पैमाने पर पेश करना चाहता हूं। इसे एक बड़े निर्माता लेकिन कलाकारों में नए चेहरों की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि वह भारत में इस सम्बंध में बात करेंगे।"

अब्बास के लिए दुबई की यात्रा एक वरदान की तरह रही। अब शाहरुख खान के 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' बैनर तले उनकी फिल्म का निर्माण होगा।

अब्बास कहते हैं, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं, शो से मात्र दो दिन पहले ही मुझे दुबई से बुलावा आया। यह एक सुखद दुर्घटना थी कि मैं वह शो कर रहा था। मैं वहां पहुंचा और एक ऐसे व्यक्ति से मिला जो कहानी में भरोसा करता है और जिसने मुझे इसे बनाने की स्वतंत्रता दी। उन्हें लगा कि यह बड़ी फिल्म है।"

यह फिल्म अब्बास के 1999 के नाटक 'ग्रैफिटी' से प्रेरित है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में अली फजल, जिसेल मोंटीरो, सतीश शाह, लिलेट दुबे और सत्यदेव को लिया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi