»   » एड्स आधारित फिल्म में आमिर संग काम करेंगे प्रियदर्शन

एड्स आधारित फिल्म में आमिर संग काम करेंगे प्रियदर्शन

Subscribe to Filmibeat Hindi

सुभाष के. झा

मुम्बई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के तीन खान सितारों में से दो शाहरुख और सलमान के साथ काम कर चुके फिल्मकार प्रियदर्शन अब तीसरे खान मतलब आमिर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। वह एक एड्स पर आधारित फिल्म में आमिर के साथ काम करेंगे।

प्रियदर्शन ने बताया, "मैं आमिर से मिला और उन्हें अपने विचार से अवगत कराया। उन्हें यह पसंद आया। अब मुझे पटकथा पूरी करनी है।"

एड्स पर आधारित इस फिल्म में न तो कोई गीत होगा, न हास्य और न ही लोगों को आकर्षित करने के व्यवसायिक नुस्खे। खुद आमिर द्वारा इस फिल्म का निर्माण करने की सम्भावना है।

प्रियदर्शन की एक अन्य हिंदी फिल्म 'तेज' का निर्माण कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। वह अपने पसंदीदा अभिनेता मोहनलाल के साथ एक मलयालम फिल्म बनाने के लिए केरल में हैं।

प्रियदर्शन कहते हैं, "अब मैं केरल में हूं और एक मलयालम फिल्म 'द अरब कैमल एंड माधवन नायर' लिख रहा हूं। यह मेरे पसंदीदा अभिनेता मोहनलाल के साथ बनने जा रही एक हास्यप्रधान फिल्म है।" इसकी शूटिंग अबू धाबी में होगी।

अबू धाबी में मलयाली आबादी अधिक होने की वजह से उसे शूटिंग स्थल के रूप में चुना गया है।

उन्होंने कहा, "अबू धाबी में यातायात पुलिसकर्मी और टैक्सी चालक तक मलयालम बोलते हैं। सात सालों में मैंने एक भी मलयालम फिल्म का निर्देशन नहीं किया है इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं।" इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया जा रहा है।

प्रियदर्शन ने बताया, "मैं तीन महीने तक मुम्बई नहीं जाऊंगा। मुम्बई में मुझे जिन चीजों की जरूरत महसूस होती थी, उन्हें लेकर में बहुत असहज था। अब मैं केवल 'तेज' पूरी करने और आमिर के साथ एड्स फिल्म का निर्देशन करने लौटूंगा।"

'तेज' में अजय देवगन, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, कंगना रानौत, तुषार कपूर और जायद खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi