»   » कश्मीर में शूटिंग करना सबसे शांतिपूर्ण रहा: राकेश मेहरा

कश्मीर में शूटिंग करना सबसे शांतिपूर्ण रहा: राकेश मेहरा

Subscribe to Filmibeat Hindi

मुम्बई, 6 फरवरी (आईएएनएस)। कश्मीर में चार महीने तक चले तनाव और विरोध प्रदर्शनों के दौरान 100 से ज्यादा लोगों की मौत के बाद फिल्म निर्माता राकेश मेहरा ने हाल ही में यहां अपनी हास्य फिल्म की शूटिंग पूरी की है। मेहरा का कहना है कि कश्मीर में उनकी यह शूटिंग सबसे शांतिपूर्ण माहौल में हुई। उन्होंने कहा कि गुलमर्ग में शूटिंग दल की मदद करने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होते थे।

कश्मीर में 'तीन थे भाई' फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके मेहरा ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा, "हमने गुलमर्ग में 45 दिन तक शूटिंग की। चारों तरफ बर्फ से भरा यह इलाका शूटिंग के लिए सबसे शानदार जगह है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने अभी तक जो भी शूट किए हैं उनमें यहां शूटिंग करना सबसे ज्यादा शांतिपूर्ण रहा। हमें यहां सरकार और लोगों से भरपूर सहयोग मिला। बड़ी संख्या में यहां लोग हमारी मदद के लिए आते थे, उनकी मदद के बिना यह शूटिंग नहीं हो सकती थी। मुम्बई में जब हम शूटिंग करते हैं तो हमें समस्याएं होती हैं।"

मेहरा की इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा कर रहे हैं और इसमें ओम पुरी, दीपक डोबरियाल, श्रेयस तलपड़े और गोविंदा की भांजी और टेलीविजन अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने अभिनय किया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi