»   » शाहरुख के बाद आमिर की मेजबानी करेगा बर्लिन

शाहरुख के बाद आमिर की मेजबानी करेगा बर्लिन

Subscribe to Filmibeat Hindi

बर्लिन, 28 जनवरी (आईएएनएस)। जर्मनी की राजधानी बर्लिन में रहने वाले भारतीय फिल्मों के प्रशंसक काफी भाग्यशाली हैं। उन्हें एक के बाद दूसरे खान की मेजबानी करने का मौका मिल रहा है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान तीन महीने बर्लिन में बिताकर लौटे हैं और अब एक अन्य सुपरस्टार आमिर खान अगले महीने यहां पहुंचने वाले हैं। आमिर को 10 फरवरी से यहां शुरू होने वाले 61वें बर्लिनेल फिल्म महोत्सव में बतौर ज्यूरी बुलाया गया है।

बर्लिनेल में भारतीय सिनेमा की विशेष प्रतिनिधि डोरोथी वेनर ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, "हमें खान लोगों को बुलाने की आदत नहीं है लेकिन हम यह स्वीकार करते हैं कि हम शाहरुख और आमिर की अभिनय क्षमता के कायल हैं। हम इस बात को लेकर खासे रोमांचित हैं कि इस वर्ष आमिर हमारे साथ होंगे।"

वेनर के मुताबिक बर्लिनेल ने एक निर्माता और अभिनेता के तौर पर हमेशा आमिर की प्रशंसा की है। इस फिल्म महोत्सव में आमिर को बुलाने का प्रयास काफी लम्बे समय से चल रहा था।

वेनर ने कहा, "सिर्फ चाह लेने से आमिर बर्लिन नहीं आ सकत हैंे। यह महत्वपूर्ण है कि काम से मिली फुर्सत के दौरान वह बर्लिन आने के इच्छुक हैं या नहीं। इससे पहले भी हमने आमिर को यहां बुलाने का प्रयास किया था लेकिन व्यस्तता ने इसकी इजाजत नहीं दी थी।"

महोत्सव के निदेशक डायर कोस्लिक ने आमिर की फिल्म 'पीपली लाइव' देखी है और उसे काफी पसंद भी किया है।

कोस्लिक ने कहा, "आमिर जैसे महारथी फिल्मकार को ज्यूरी में पाकर हम खुश हैं। वह फिल्म निर्माण की हर विधा में माहिर हैं। एक अच्छा अभिनेता होने के अलावा वह सफल निर्देशक और निर्माता हैं। मैं अगर कोई फिल्म बनाना चाहूंगा तो निश्चित तौर पर यही चाहूंगा कि आमिर ही मेरी फिल्म के निर्माता हों।"

वेनर ने अपनी मेहनत के दम पर 2008 में शाहरुख खान को बर्लिनाले में आमंत्रित किया था। वेनर को खुशी है कि बर्लिनवासियों को शाहरुख से मिलवाने के बाद अब वह उन्हें आमिर से मिलवाने में सफल हो रही हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

**

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi