»   » हिट एंड रन केस: गवाह बोला, 'सलमान चला रहे थे गाड़ी'

हिट एंड रन केस: गवाह बोला, 'सलमान चला रहे थे गाड़ी'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आने वाले दिन सलमान खान के लिए भारी हो सकते हैं क्योंकि खबर आ रही है कि 'हिट एंड रन' मामले में एक गवाह ने सलमान खान के खिलाफ अहम गवाही देते हुए कहा है कि एक्सीडेंट के वक्त सलमान खान ही गाड़ी चला रहे थे।

गुरुवार को मुंबई सेशन्स कोर्ट में सुनवाई के दौरान गवाह ने कहा कि होटल जे डब्ल्यू मैरियट से निकलते हुए कार की ड्राइविंग सीट पर सलमान ही बैठे थे और उन्होंने उसे 500 रुपये  टिप दिए थे। हालांकि गवाह ने यह नहीं कहा कि सलमान नशे में थे। लेकिन उसने दावा किया कि सल्लू मियां ही ड्राईंविंग सीट पर थे।

हिट एंड रन केस: गवाह बोला, 'सलमान चला रहे थे गाड़ी'

जिस पर सलमान के वकील ने हस्तकक्षेप करते हुए कहा कि कार के पार्किंग टैग से ही यह पता लग सकता है कि कार कब आई, कब गई, कौन इसे ड्राइव करके लाया और कौन ले गया, जिससे पता चल जायेगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ।

इससे पहले भी सुनवाई के दौरान दो गवाहों ने अदालत में कहा था कि सलमान खान घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे। गौरतलब है कि साल 2002 में शुरु हुआ ये मामला आज तक कोर्ट में चल रहा है। दिसंबर 2012 में सलमान खान पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाया गया और साथ ही कोर्ट ने सलमान खान को गवाहों के साथ जिरह करने का मौका नहीं दिया।

सलमान खान के मुकदमों के चलते सलीम ने किया मोदी को माफ?

उसके बाद 28 अप्रैल 2014 में दोबारा से मुंबई के सेशन कोर्ट में शुरु हुए इस मामले कै दौरान पहले गवाह सांबा गौड़ा ने कहा कि गटना के दिन यानी 28 सिंतबर 2002 को उन्होंने ही घटनास्थल पर मिली सभी सामग्रियों को जमा करके उनका पंचनामा तैयार करवाया था। फिल्हाल सलमान खान की पहचान हो जाने के बाद सलमान खान के परिवार जन और उनके सभी चाहने वाले बेहद चिंतित हैं कि अब अदालत का अगला कदम क्या होगा।

English summary
In a set back to actor Salman in the 2002 hit and run case, a key witness has told a Mumbai Court that the actor was driving the car which mowed down several people in 2002.
Please Wait while comments are loading...