For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार पर लगा 200 करोड़ का दांव, अक्षय-सलमान भूल जाइए, अब होगा तगड़ा बवाल

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी तरफ हर बड़ा स्टार इन दिनों अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त है। इसी बीच बॉलीवुड की एक सुपरस्टार एक्ट्रेस को लेकर तगड़ी खबर आ रही है। ये एक्ट्रेस हाल ही में प्रेग्नेंसी के बाद धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं। वहीं उनकी आने वाली दो बड़ी फिल्में भी फाइनल हो चुकी हैं। बॉलीवुड की इन दो बड़ी फिल्मों के जरिए इस एक्ट्रेस पर करोड़ों का तगड़ा दांव लगा हुआ है।

    [पहली ही फिल्म में अक्षय कुमार के साथ HOT सीन, सारी एक्ट्रेसेस की छुट्टी, फिर हो गईं गायब]

    अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस करीना कपूर की। हाल ही में करीना कपूर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों के लिए साइन कर ली गई हैं। वहीं दूसरी तरफ इन बड़ी फिल्मों को लेकर करीना पर थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि 200 करोड़ का तगड़ा दांव लगा हुआ है। बता दें कि करीना कपूर करण जौहर की बिग बजट फिल्म तख्त और दूसरी फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के जरिए करीना पर प्रोड्यूसर्स ने 200 करोड़ का दांव लगाया हुआ है।

    वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्पेस ड्रामा फिल्म सैल्यूट में भी नजर आ सकती हैं। तो जाहिर है इस करीना कपूर पर जितना बड़ा दांव है उतने ही तगड़े चांसेस हैं उनकी स्टार पावर तो दोगने होने के। बहरहाल, आगे जानें करीना के अब तक के करियर से जुड़ी कुछ ऐसी दिलचस्प बातें, जिनके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

    खान्स के ही साथ काम

    खान्स के ही साथ काम

    एक तो बॉ़डीगार्ड सलमान खान के साथ। इसके अलावा शाहरूख की रा.वन भी बड़ी अजीब सी सुपरहीरो फिल्म थी। छम्मक छल्लो के नंबर दे दीजिए।

    फ्लॉप कैमियो

    फ्लॉप कैमियो

    2 कैमियो जो भूल जाइये इसके अलावा अक्षय और सलमान के साथ कमबख्त इश्क और मैं और मिसेज़ खन्ना। फिर भी उनके हाथ 3 इडियट्स लगी। क्योंकि वो सुपरस्टार हैं।

    रोहित शेट्टी की जय

    रोहित शेट्टी की जय

    रोहित ने करीना को थोड़ा सा सहारा दिया गोलमाल रिटर्न्स। हालांकि फिल्म में जो किया लड़कों की कॉमिक टाइमिंग थी पर खैर। टशन को केवल साइज़ ज़ीरो के लिए याद कर लीजिए।

    22 फिल्मों के बाद ओमकारा

    22 फिल्मों के बाद ओमकारा

    इस साल करीना ने एक ढंग की फिल्म की ओमकारा। इसके अलावा चुप चुप के, 36 चाइना टाउन सब फ्लॉप। डॉन में आईटम नंबर भी बेकार ही था।

    OK करियर

    OK करियर

    ये साल थोड़ा ठीक था चमेली, देव ठीक ठाक फिल्में थीं। युवा में उन्होंने कुछ नहीं किया। ऐतराज़ में सबकुछ प्रियंका ने किया। हलचल प्रियदर्शन की एक अच्छी कॉमेडी फिल्म थी। शाहिद फरदीन स्टारर फिदा की बात नहीं करते हैं।

    क्यूं क्यूं क्यूं

    क्यूं क्यूं क्यूं

    अक्षय कुमार की एक अजीब फिल्म तलाश और फिर फरदीन खान के साथ और भी अजीब फिल्म खुशी। हद तो इसके बाद हुई...मैं प्रेम की दीवानी हूं...CHHEEEE! हां LOC KARGIL में सैफू के साथ एक कैमियो भी!

    2 आपदाएं

    2 आपदाएं

    बॉलीवुड पर इस साल दो आपदाएं पड़ीं जिनका नाम था मुझसे दोस्ती करोगे और जीना सिर्फ मेरे लिए। करीना कपूर की वजह से बेचारे ऋतिक भी डिप्रेशन में चले गए।

    5 फिल्में पर Kjo की जय

    5 फिल्में पर Kjo की जय

    एक साल में करीना ने पांच फिल्में धड़ाधड़ कीं। असोका की बात नहीं करते हैं। यादें में वो ऋतिक को भी ले डूबीं, अजनबी में बिपाशा उन्हें खा गईं थीं। बची K3g में जिसमें करीना की ओवरएक्टिंग ने ही बचाया और मुझे कुछ कहना है...तुषार के बारे में क्या कहना है!

    फ्लॉप डेब्यू

    फ्लॉप डेब्यू

    इससे खराब डेब्यू की उम्मीद किसी से नहीं की जा सकती थी जितनी करीना ने इस फिल्म से की थी। एक सुपरफ्लॉप फिल्म। जबकि फिल्म में सब कुछ था कहानी, गाने, म्यूज़िक पर एक्टर नहीं

    flop एक्टर पर सुपरस्टार

    flop एक्टर पर सुपरस्टार

    तो देखा जाए तो करीना कपूर एक फ्लॉप एक्टर हैं। जो सुपरस्टार हैं इसलिए कैमियो क्वीन हैं। और अब तक आप करीना की 57 फिल्मों की बात कर चुके हैं।

    English summary
    200 crore investment on superstar Kareena Kapoor with 2 huge films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X