For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लगान के 20 साल- आमिर खान ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, निर्देशक समेत पूरी टीम को कहा धन्यवाद

    |

    आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फिल्म लगान को 20 साल पूरे हो रहे हैं। आमिर खान और ग्रेसी सिंह स्टारर यह फिल्म 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, बल्कि दुनियाभर में इसने अपना छाप छोड़ा था। फिल्म ने नेशनल अवार्ड पाने से लेकर ऑस्कर पहुंचने तक का रास्ता बनाया था।

    इस खास मौके पर आमिर खान ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है और पूरी टीम को धन्यवाद कहा है। आमिर ने ना सिर्फ इस फिल्म में अभिनय किया था, बल्कि इस फिल्म के साथ उन्होंने निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा था।

    फिल्म को याद करते हुए उन्होंने लिखा, "लगान मेरे लिए एक अद्भुत सफर रहा है। एक ऐसा सफर जिसमें मैंने रोमांचक लोगों से मुलाकात की, नए दोस्त बनाए, ऐसे रिश्ते बने जो 2 दशक तक चले आ रहे हैं, इन अद्भुत लोगों के साथ बहुत कुछ साझा किया, बहुत कुछ सीखा, बहुत सारी भावनाओं का अनुभव किया। इस यात्रा ने मुझे कई तरह से आकार दिया है।"

    अभिनेता ने आगे लिखा- "इस यात्रा में, मैं आशु (आशुतोष गोवारिकर), लगान की पूरी टीम, उन सभी अलग-अलग टीमों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो इसे दुनिया भर के दर्शकों तक ले गईं, और आप सभी को जिन्होंने फिल्म देखी है। हम सब इस यात्रा में एक साथ आए, कुछ पहले, कुछ बाद में.. लेकिन हम सभी साथी यात्री हैं। मेरे साथी यात्री होने के लिए, और मेरे लिए इस यात्रा को इतना अनूठा और पूरा करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपके समय, आपके प्यार और आपकी भावनाओं की उदारता के लिए धन्यवाद। बहुत प्यार।"

    'गदर एक प्रेम कथा' के 20 साल- सनी देओल ने शेयर की यादें'गदर एक प्रेम कथा' के 20 साल- सनी देओल ने शेयर की यादें

    वहीं, फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हुए, आशुतोष गोवारिकर ने कहा, "मेरी पहली दो फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर मिली प्रतिक्रिया ने मुझे उत्साहित कर दिया। इसने मुझे एक ऐसी कहानी के साथ वापस आने के लिए भी प्रबुद्ध किया, जिस पर मुझे विश्वास था; एक ऐसी कहानी जिसमें सभी सिनेमा प्रेमी दर्शक शामिल होंगे। और नतीजा था लगान की स्क्रिप्ट।"

    उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली था कि आमिर ने मुझ पर विश्वास जताया। आमिर को फिल्म करने के लिए मनाना बेहद मुश्किल है। लेकिन एक बार जब वह प्रतिबद्ध हो जाते हैं, तो वह निर्देशक के लिए सबसे बड़ा क्षण होता है। और मैं उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। लगान मेरे लिए सबसे प्यारा और संतुष्टि वाला अनुभव रहा है। मैं दर्शकों को लगान को इतना प्यार और प्रशंसा देने के लिए धन्यवाद देता हूं.."

    English summary
    Aamir Khan shared a heartfelt note on Lagaan completing 20 phenomenal years. He thanks the director Ashutosh Gowariker and the whole team.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X