For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गदर एक प्रेम कथा : 'सकीना' अमीषा पटेल ने शेयर की 20 साल पुरानी वीडियो, सनी देओल ने लिखा ये खास पोस्ट

    |

    15 जून 2001 यानी आज के ही दिन आइकॉनिक फिल्म गदर एक प्रेम कथा रिलीज हुई। भारत पाकिस्तान के बंटवारे के साथ एक शानदार प्रेम कहानी के साथ इस फिल्म को अनिल शर्मा ने बनाया। जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आए। साथ ही अमरीश पुरी जैसे दिग्गज नेता भी मुख्य भूमिका में नजर आए।

    आज गदर फिल्म को पूरे 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर सासंद और अभिनेता सनी देओल ने शानदार पोस्ट फिल्म को लेकर लिखा। गदर के खूबसूरत गाने के साथ सनी देओल ने लिखा, हमने एक फिल्म बनाई, हमने इसे एक इवेंट बना दिया। आज इस फिल्म को पूरे बीस साल पूरे हो चुके हैं। मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने इस फिल्म को ऐतिहासिक बनाया।

    वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी एक अनदेखा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अमरीश पुरी व अमीषा खुद नजर आ रही है। अमीषा सकीना के किरदार में नजर आई थीं और आज भी ये किरदार यादगार है।

    इन कारणों से सुशांत सिंह राजपूत ने 'पद्मावत', 'हाफ गर्लफ्रेंड' समेत कई बड़ी फिल्मों को कर दिया था रिजेक्टइन कारणों से सुशांत सिंह राजपूत ने 'पद्मावत', 'हाफ गर्लफ्रेंड' समेत कई बड़ी फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट

    सनी देओल गदर फिल्म में तारा सिंह की भूमिका में नजर आए। हाल में ही सनी देओल ने कहा कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि इस फिल्म के डायलॉग और गानें इतने सुपरहिट होंगे।

    इन बीस सालों में काफी कुछ बदल चुका है। अब सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिल्मों से दूरी बना ली है। सनी देओल अभिनेता से राजनेता बन चुके हैं और वह मौजूदा समय में सासंद हैं।

    English summary
    20 years of Gadar: Ek Prem Katha: amisha patel sunny deol shares unseen video with amrish puri
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X