For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 सिर्फ मेरे लिए हिट या फ्लॉप नहीं होगी, इसकी जिम्मेदारी पूरी टीम पर है- अक्षय कुमार

    |
    2.0: Akshay Kumar SHOCKING statement on 2.0 & Rajinikanth | FilmiBeat

    सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 2.0 के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में जब उनके पूछा गया कि क्या वो फिल्म समझते हैं कि उत्तर भारत में फिल्म की सफलता कहीं ना कहीं उनके कंधों पर टिकी है? तो अक्षय कुमार ने कहा, नहीं मैं नहीं मानता कि फिल्म की सफलता या असफलता सिर्फ मेरे कंधों पर टिकी है।

    सिर्फ 600 करोड़ में हॉलीवुड में भी कोई 2.0 जैसी फिल्म नहीं बना सकतासिर्फ 600 करोड़ में हॉलीवुड में भी कोई 2.0 जैसी फिल्म नहीं बना सकता

    अक्षय कुमार ने साफ साफ कहा, 2.0 सिर्फ मेरी या रजनीकांत की या शंकर की फिल्म नहीं है। यह फिल्म पूरे टीम की है। इसमें टेक्नीशियन से लेकर ए आर रहमान और सभी शामिल हैं। यदि फिल्म हिट होगी, सुपरहिट होगी.. तो सभी के लिए होगी। यदि लोग नहीं पसंद करते हैं, फिल्म नहीं चलती है.. तो सभी के लिए नहीं चलेगी।

    बता दें, अक्षय कुमार और रजनीकांत पहली बार एक बार बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। अक्षय इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, इस फिल्म से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। रजनीकांत जैसे सुपरस्टार से मैंने सीखा कि किसी भी छोटे से डॉयलोग में भी अपना स्वैग, अपनी स्टाइल को कैसे डाला जाता है।

    मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला

    मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला

    वहीं, निर्देशक शंकर को मैं इस फिल्म का पूरा क्रेडिट देना चाहूंगा। फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने मुझे पैसे दिये हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे ही उन्हें पैसे देने चाहिए। मुझे उनसे इतना कुछ सीखने, जानने का मौका मिला। तकनीक के मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से काफी आगे है।

    यह दमदार विषय है

    यह दमदार विषय है

    अक्षय कुमार ने कहा, मैं शंकर से काफी प्रभावित रहा हूं। वो बहुत ही प्रोफेशनल हैं। उन्होंने फिल्म की शुरुआत में ही मुझे फिल्म की पूरी कहानी, पूरा स्क्रीनप्ले समझा दिया था, जिससे मैं फिल्म के हर किरदार को जानने लगा था। मुझे फिल्म का कंसेप्ट काफी अच्छा लगा.. मैं सोच भी रहा था कि आज तक कभी किसी ने इस विषय पर ध्यान क्यों नहीं दिया।

    3डी में देंखे फिल्म

    3डी में देंखे फिल्म

    2.0 भारत की सबसे मंहगी फिल्म है। यह लगभग 600 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। अक्षय कुमार ने फैंस से अनुरोध किया है कि वो फिल्म थियेटर में जाकर 3डी में ही फिल्म देंखे।

    अलग अनुभव होगा

    अलग अनुभव होगा

    अक्षय कुमार ने बताया कि इस फिल्म को 3डी में परिवर्तित नहीं किया गया है.. बल्कि यह ओरिजनली 3डी फॉर्मेट पर ही शूट किया गया है। लिहाजा, यह हमारे लिए पूरा अलग अनुभव रहा है। यह दर्शकों के लिए भी अलग अनुभव होगा।

    साउंड टेक्नोलॉजी

    साउंड टेक्नोलॉजी

    अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म में 4डी साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि भारत में पहली बार है। यह दर्शकों को काफी प्रभावित करने वाला है।

    2.0

    2.0

    रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 गुरुवार को वर्ल्डवाइड लगभग 10 हजार स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। यह भारत की सबसे बड़ी फिल्म है।

    English summary
    2 point 0 success or failure is not solely on my shoulders, says superstar Akshay Kumar in a recent interview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X