For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0: क्रो-मैन के रोल के लिए अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये हॉलीवुड एक्टर था पहली पसंद, खुलासा

    |

    अक्षय कुमार की शानदार फिल्म 2.0 रिलीज होने वाली है और इसके साथ ही कई सारी बातें भी सामने आ रही हैं और कई खुलासे हो रहें हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अक्षय कुमार के लुक ने सबको चौंका दिया है और यकीन है कि वो फिल्म रजनीकांत से इतनी जल्दी हार तो नहीं मानेंगें। इतनी तारीफ के बीच एक बात पता चली हैं कि इसी रोल के लिए अक्षय कुमार नहीं बल्कि किसी हॉलीवुड के एक्टर को पहले अप्रोच किया गया था।

    सोनाक्षी सिन्हा पर दर्ज हुई FIR , बड़ी मुसीबत में फंसी अभिनेत्री, लगा है ये गंभीर आरोपसोनाक्षी सिन्हा पर दर्ज हुई FIR , बड़ी मुसीबत में फंसी अभिनेत्री, लगा है ये गंभीर आरोप

    जी हां इसका खुलासा इस फिल्म के निर्देशक शंकर ने हाल में किया है और कहा है कि वो इसके लिए अर्नाल्ड श्वार्जनेगर को लेना चाहते थे। उनसे ये बात पूरी तरह से पक्की भी हो गई थी लेकिन हॉलीवुड स्टार को कुछ कानूनी प्रकिया पूरी करने में समस्या आ रही थी इसलिए उनको फिल्म छोड़नी पड़ी।

    अक्षय कुमार ने हाल ही में इंटरव्युव के दौरान कहा था कि यदि मैं निर्देशक की चौथी या पांचवी पसंद भी होता तो भी मैं ये फिल्म कर लेता। मैं फिल्म करने से पहले सिर्फ कंटेंट देखता हूं।

    मैं ऐसे बैकग्राउंड से आया हूं जब मेरे पास काम भी नहीं हुआ करता था। ऐसे में मैं दूसरी या तीसरी, चौथी या पांचवी पसंद भी बनूं तो मुझे कोई शिकायत नहीं हूै.. एक अच्छी फिल्म तो मिल रही है ना..

    600 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म इस गुरुवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और बता दें, कई शहरों में 2.0 हाउसफुल भी हो चुकी है। आइए एक नजर डालते हैं उन एक्टर्स पर जिन्होने निगेटिव रोल में तहलका मचा दिया था...

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    धूम 2 में ऋतिक रोशन ने भील निगेटिव रोल निभाया था और लोगों का प्यार उनके लिए और भी ज्यादा बढ़ गया।

    जॉन अब्राहम

    जॉन अब्राहम

    जॉन ने धूम सीरीज की शुरुआत एक निगेटिव रोल से की थी जो कि आगे जाकर एक ट्रेंड बन गया..लोगों को इस फिल्म के बाद बाइकिंग का शौक लगा।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अवारा पागल दीवाना भले ही एक कॉमेडी फिल्म थी लेकिन अक्षय कुमार इस फिल्म में भी निगेटिव किरदार में थे।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    अग्निपथ के कांचा को कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म में संजय दत्त के रोल ने लोगों को डराया था।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान ने डर फिल्म में निगेटिव रोल किया था और ये फिल्म उनके करियर को अगले मकाम तक ले गई थी।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    सरकार फिल्म में अमिताभ बच्चन के इस किरदार को भला कौन पसंद नहीं करता हैं। शानदार अभिनय से लोगों के सामने ये किरदार प्रस्तुत किया।

    रितेश देशमुख

    रितेश देशमुख

    रितेश देशमुख ने फिल्म एक विलेन में ऐसी एक्टिंग की हैं कि देखकर लग रहा था जैसे उन्होने निगेटिव किरदार से ही अभिनय की शुरुआत की हो।

    English summary
    Dirctor Shankar opens a secret from the movie 2.0. he said that not Akshay but Arnold Schwarzenegger was the first choice to the role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X