For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार 'सुपरहीरो' First LOOK- नवंबर में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका

    |

    अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म 2.0 से अपना पूरा लुक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने लिखा है- मैं आपके साथ अपना सबसे पॉवरफुल किरदार शेयर करने जा रहा हूं, जो शायद सबसे ज्यादा समय तक मेरे साथ रहा है। बता दें, रजनीकांत- अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होना है।

    अजय देवगन की अगली फिल्म- दो शानदार सुपरहिट स्टार हो गए FINAL

    लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एस शंकर के निर्देशन में बनी यह रिलीज होने वाली है। फिल्म 2017 दिवाली से पोस्टपोन होती होती अब 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी। जाहिर है फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। वहीं, खास बात है कि अब करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन भी फिल्म से जुड़ चुकी है।

    लगभग 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन को- प्रोड्यूस कर रही है। अब जबकि करण जौहर भी इस फिल्म से जुड़ चुके हैं.. जाहिर है उत्तर भारत में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। बाहुबली की तरह 2.0 भी देशभर में छा सकती है।

    सुपरहीरो विलेन

    सुपरहीरो विलेन

    फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए अक्षय ने कहा कि वह एक डार्क (नकारात्मक) किरदार निभा रहे हैं।

    डेब्यू फिल्म

    डेब्यू फिल्म

    2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। जाहिर है डेब्यू के लिए इससे धमाकेदार फिल्म नहीं हो सकती।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    यह अक्षय कुमार की ही नहीं.. बल्कि भारत की सबसे मंहगी फिल्म साबित होगी। फिल्म का बजट 400 करोड़ तक रखा गया है।

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। लिहाजा, डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करेगी।

    रिलीज से पहले 200 करोड़

    रिलीज से पहले 200 करोड़

    फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है। यानि की फिल्म को बजट निकालने के लिए लगभग 260 करोड़ का कलेक्शन करना है।

    धमाकेदार कास्ट

    धमाकेदार कास्ट

    फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स हैं। कोई शक नहीं यह जोड़ी काफी सोच समझ कर लिया गया है। साउथ में रजनीकांत की वजह से फिल्म चलेगी.. तो नार्थ में अक्षय की वजह से। उम्मीद है कि फिल्म 1000 करोड़ तक की कमाई करेगी।

    English summary
    Akshay Kumar shared his complete look from 2.0. He writes- sharing with you my most powerful character & one which has probably stayed with me for the longest time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X