For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 का धमाका- रजनीकांत और अक्षय कुमार का जबरदस्त अंदाज- और पॉवरफुल क्लाईमैक्स

    |

    अक्षय कुमार- रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। खासकर फिल्म के वीएफएक्स की काफी तारीफ हो रही है। वहीं, रजनीकांत का क्रेज सबसे सिर चढ़कर बोल रहा है। जबकि कुछ लोगों के अनुसार, फिल्म के हीरो अक्षय कुमार हैं, जिन्होंने इमोशनल और एक्शन.. दोनों ही स्तर पर बेहतरीन काम किया है।

    2.0 रिलीज- Box Office पर फर्स्ट डे, फर्स्ट शो का जानें हाल2.0 रिलीज- Box Office पर फर्स्ट डे, फर्स्ट शो का जानें हाल

    फिल्म को अब तक समीक्षकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया ही मिली है। जाहिर है पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा फिल्म को जरूर मिलने वाला है। लेकिन इससे पहले की फिल्म की टिकट कराने के बारे में सोचें.. यहां हम आपको फिल्म की कुछ पॉजिटिव बातें बताते हैं।

    2.0 भारत की सबसे बड़ी फिल्म है.. यह 600 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म से लोगों को उम्मीद भी काफी ज्यादा है। VFX के मामले में फिल्म ने लोगों को निराश नहीं किया है। साथ ही फिल्म में एक वैश्विक संदेश भी है। लेकिन हां स्क्रीनप्ले के मामले में फिल्म को थोड़ा और बांधा जा सकता है।

    रजनीकांत का तहलका

    रजनीकांत का तहलका

    रजनीकांत की हर फिल्म की तरह.. फैंस यहां भी रजनीकांत को चिट्टी के किरदार में देखकर खूब उत्साहित हुए। रजनीकांत के लिए थियेटर में खूब सीटियां और तालियां बजी हैं। फिल्म में रजनीकांत जबरदस्त एक्शन करते भी नजर आए हैं।

    अक्षय कुमार हैं फिल्म के हीरो

    अक्षय कुमार हैं फिल्म के हीरो

    फिल्म में भले ही अक्षय निगेटिव किरदार में हैं.. लेकिन वह किसी हीरो से कम नहीं। रजनीकांत के होते हुए भी फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार काफी दमदार लगा है। अक्षय बतौर विलेन और फ्लैशबैक में एक इमोशनल आम आदमी के किरदार में काफी दमदार लगे हैं।

    वीएफएक्स

    वीएफएक्स

    फिल्म के वीएफएक्स पर 450 करोड़ खर्च किया गया था। और सच कहा जाए तो फिल्म का vfx बहुत ही प्रभावी है। 2.0 में हर अगले सीन में vfx का प्रयोग है.. लेकिन वह कहानी को और मजबूत बनाता है।

    पहली फिल्म से बड़ी

    पहली फिल्म से बड़ी

    2.0 रजनीकांत की फिल्म रोबोट की सीक्वल फिल्म है। लेकिन फिल्म देखने पर आप कह सकते हैं कि यह रोबोट से दुगुनी, तिगुनी नहीं.. बल्कि 10 गुणा ज्यादा बड़ी फिल्म है।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है. जाहिर है फिल्म की संगीत और प्रभावित करेगी। साथ ही बैकग्राउंड स्कोर भी काफी तगड़ा है। बता दें,फिल्म में 4डी साउंड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि भारत में पहली बार है। यह दर्शकों को काफी प्रभावित करने वाला है।

    3डी पर ही देंखे

    3डी पर ही देंखे

    इस फिल्म को 3डी में परिवर्तित नहीं किया गया है.. बल्कि यह ओरिजनली 3डी फॉर्मेट पर ही शूट किया गया है। लिहाजा, इसे 2डी पर देखना थोड़ा निराश कर सकता है।

    English summary
    Rajnikanth- Akshay Kumar's film 2 point 0 released worldwide. Know the positive points of the film before going to theater.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X