For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: अक्षय कुमार- रजनीकांत की 2.0, तीसरे दिन भी ब्लॉकबस्टर कमाई- रिपोर्ट

    |
    2.0 Box Office Third Day Collection: Akshay Kumar | Rajinikanth | Shankar | FilmiBeat

    अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0 इस गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग दिखाई है और दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हिंदी में फिल्म ने दो दिनों में 38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखा जाए तो शनिवार को फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ज्यादातर शहरों में मंगलवार से शुरु हो चुकी थी।

    दुनियाभर में 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई- अक्षय कुमार, रजनीकांत सुपरहिटदुनियाभर में 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई- अक्षय कुमार, रजनीकांत सुपरहिट

    फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिला है। जिस वजह से ना सिर्फ सिंगल स्क्रीन.. बल्कि मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म को काफी दर्शक मिल रहे हैं। गुरुवार और शुक्रवार की तुलना में फिल्म को शनिवार के एडवांस बुकिंग का जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म दुगुना कमाई कर सकती है।

    जहां उत्तर भारत में फिल्म अक्षय कुमार की वजह से चर्चित रही है। वहीं, दक्षिण में रजनीकांत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। बता दें, तमिलनाडु, चेन्नई आदि शहरों में फिल्म ने सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। वहीं, शनिवार को लगभग हर जगह 2.0 के शोज हाउसफुल हो चुके हैं। कोई शक नहीं कि वीकेंड तक फिल्म 300 करोड़ क्लब में पहुंच सकती है।

    यहां जानें बड़े शहरों में 2.0 की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट-

    मुंबई

    मुंबई

    मुंबई में भी अब फिल्म ने तेजी पकड़ ली है। यहां लगभग 50 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी हैं। जबकि ज्यादातर प्राइम टाइम शोज हाउसफुल हो चुके हैं। खासकर मल्टीप्लेक्स के शोज जल्दी भर रहे हैं।

    दिल्ली- एनसीआर

    दिल्ली- एनसीआर

    दिल्ली में 2.0 का हाल मुंबई से बेहतर है। दिल्ली- एनसीआर में फिल्म को 60 प्रतिशत तक ऑक्यूपेंसी मिली है। किसी साउथ फिल्म के लिए यह बेहतरीन आंकड़ा है।

    पुणे

    पुणे

    पुणे में हालांकि शोज फिलहाल हाउसफुल नहीं है। लेकिन अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। यहां स्थिति गुरुवार, शुक्रवार से बेहतर है।

    बैंगलुरु

    बैंगलुरु

    यहां तमिल वर्जन से 2डी और 3डी शोज लगभग हाउसफुल हो चुके हैं। यहां फिलहाल 95 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी है.. जबकि बाकी 5 प्रतिशत भी शाम तक फुल होने के चांस हैं।

    चेन्नई

    चेन्नई

    यहां फिल्म के तमिल शोज को जबरदस्त रिस्पॉर्स मिल रहा है। फिल्म पूरी तरह हाउसफुल है.

    धमाकेदार वीकेंड

    धमाकेदार वीकेंड

    कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार- रजनीकांत की इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड मिलने वाली है। ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म 300 करोड़ तक की ओपनिंग देगी।

    English summary
    Akshay Kumar- Rajnikanth starrer 2.0 released this Thursday. Know the film's advance booking report for Saturday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X