For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं होगा दिसंबर DHAMAKA.. 2018 अप्रैल तक करें सुपरस्टार का इंतजार!

    By Neeti
    |

    सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की रिलीज डेट को लेकर अब तक कंफ्यूजन बना हुआ है। कभी कहा जा रहा है कि फिल्म जनवरी में रिलीज होगी.. कभी उसके पोस्टपोंड होने की खबर आती है। बहरहाल, ताजा खबरों की मानें तो फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।

    सनी देओल, शाहरुख, अजय देवगन के साथ.. काम करेंगे सलमान खान!

    लेकिन सिर्फ फिल्म ही नहीं.. बल्कि अब फैंस को फिल्म के पहले टीजर का भी लंबा इंतजार करना होगा। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म का पहला टीजर रिलीज से एक महीने पहले ही दिखाया जाएगा। हम्ममम.. बता दें, पहले यह टीजर दिसंबर में रिलीज किया जाना था।

    कोई शक नहीं कि इस फिल्म का इंतजार अब फैंस को बेसब्र बना रहा है। दरअसल, फिल्म के वीएफएक्स पर अभी काफी काम बचा है.. जिस वजह से फिल्म को पोस्टपोंड किया जा रहा है। वहीं, बिग बजट होने की वजह से निर्माता फिल्म को सोलो रिलीज करना चाहते हैं।

    रोबोट 2

    रोबोट 2

    शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ के भारी भरकम बजट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। कहीं ना कहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली' से भी ज्यादा धमाकेदार होगी। फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है।

    फिल्म का ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर

    फिल्म का ट्रेलर पहले रजनीकांत के जन्मदिन पर रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन अब ट्रेलर के लिए फैंस को लगभग 4 महीने और इंतजार करना होगा।

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। लिहाजा, डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करेगी।

    सोलो रिलीज

    सोलो रिलीज

    कोई भी इस फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। जाहिर है एक हफ्ते तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली है।

    English summary
    The wait for Rajinikanth-Akshay Kumar starrer '2.0' doesn't seem to end anytime soon. Here know, when first teaser will come.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X