For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    POSTER: 2018 के बेस्ट विलेन होंगे अक्षय कुमार.. खतरनाक LOOK.. धमाकेदार

    By Neeti
    |

    फिल्म 2.0 की रिलीज डेट को लेकर भले ही कंफ्यूजन बना हुआ है। लेकिन फिल्म के पोस्टर्स फैंस को काफी उत्साहित कर रहे हैं। रजनीकांत, एमी जैक्सन के बाद अब अक्षय कुमार का भी दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। कोई शक नहीं कि यह काफी शानदार है।

    सलमान खान छोड़ें.. कैटरीना कैफ का 'टाईगर' LOOK.. हैरान कर देगा!

    फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलेन बने हैं.. और पोस्टर से जाहिर है कि काफी खतरनाक विलेन बने हैं। शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

    अक्षय कुमार के किरदार की बात करें तो फिल्म के विलेन डॉक्टर रिचर्ड बने अक्षय कुमार को थोड़ा थोड़ा कौवे जैसा लुक दिया गया है। अब वह एलियन बने हैं या कोई गलत एक्सपेरिंमेंट का शिकार.. यह अभी बाहर नहीं आया है।

    Robot 2.0 Vs Padman Clash: Will Rajinikanth go on Backfoot for Akshay Kumar; Find out here|FilmiBeat
    आवाज भी बदला गया

    आवाज भी बदला गया

    खास बात है कि अक्षय कुमार का ना सिर्फ लुक बदला गया है। बल्कि फिल्म में अक्षय कुमार की आवाज भी बदल दी गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन में भी अक्षय की आवाज को काफी टेक्नोलॉजी की मदद से काफी बदला गया है। वहीं, तमिल- तेलुगु में डब किया गया है।

    अक्षय कुमार बने विलेन

    अक्षय कुमार बने विलेन

    इस फिल्म में विलेन बनने को लेकर अक्षय कुमार बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय काफी एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

    एमी जैक्सन भी शामिल

    एमी जैक्सन भी शामिल

    अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ फिल्म में एमी जैक्सन भी मेनलीड भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में रजनीकांत और एमी रोमांस करते दिखेंगे।

    तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू

    तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू

    इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। अक्षय डॉ. रिचार्ड्स के किरदार में नजर आएंगे, जो किसी गलत एक्सपेरिमेंट की वजह से कौए में बदल जाते हैं।

    हॉलीवुड स्टाइल एक्शन

    हॉलीवुड स्टाइल एक्शन

    हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्ट Aaron Crippen को फिल्म 'रोबोट 2' के लिए अप्रोच किया गया था।एयरॉन क्रिप्पेन की बात करें तो, इन्हें 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन: डान ऑफ जस्टिस' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। रोबोट 2 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस शूट किया गया है।

    सैटेलाइट राइट्स

    सैटेलाइट राइट्स

    रिर्पोट्स की मानें तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है।

    English summary
    Akshay Kumar's terrifying avatar leaves him unrecognisable in this 2.0 new poster. See the pic here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X