For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2.0 से लेकर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान- 2018 की बड़ी फिल्में जो रिलीज होते ही हो गईं LEAK

    |

    2018 में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन पाइरेसी के जाल से कोई नहीं बच पाई है। 2.0 से लेकर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, संजू, सरकार सभी फिल्में रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई, जहां से हजारों की संख्या में फिल्म को डाउनलोड कर लिया गया। इनमें से ज्यादातर फिल्मों को तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट पर लीक किया गया है।

    2.0 Worldwide बॉक्स ऑफिस कलेक्शन2.0 Worldwide बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    साल 2017 में शाहरुख खान की रईस सबसे ज्यादा पाइरेटेड फिल्म बनी थी। यानि की जिसे लोगों ने इंटरनेट पर लीक कर सबसे ज्यादा ऑनलाइन देखा है। फ्री इंटरनेट की वजह की पाइरेसी का बिजनेस बखूबी बढ़ चला है। फिल्में रिलीज होते के साथ ही 1 से 2 दिनों में इंटरनेट पर उपलब्ध कर दी जाती है। फिर भला कोई थियेटर जाकर फिल्म क्यों देखे..

    लेकिन क्या आपको बता है कि पाइरेसी क्राइम है, जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है। हर फिल्म रिलीज होने से पहले आजकल एक्टर्स, डाइरेक्टर्स लोगों से विनती करते हैं कि कृप्या फिल्म थियेटर में जाकर ही देंखे। लेकिन पाइरेसी का जाल बढ़ता जा रहा है।

    2018 में ताजा फंसी है अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0। 2.0 हिंदी रिलीज होने के 7 - 8 घंटों के अंदर ही तमिल रॉकर्स नाम की एक वेबसाइट पर HD प्रिंट में उपलब्ध थी। हालांकि कुछ ही देर में साईबर पुलिस की मदद से वो सारे Url हटा दिए गए जिनकी मदद से फिल्म ऑनलाइन डाउनलोड की जा सकती थी।

    यहां जानें 2018 की कुछ बड़ी फिल्में, जो रिलीज होते ही ऑनलाइन हो गईं लीक-

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 हिंदी रिलीज होने के 7 - 8 घंटों के अंदर ही तमिल रॉकर्स नाम की एक वेबसाइट पर HD प्रिंट में उपलब्ध थी। जाहिर है फिल्म की टीम को इससे खासा झटका लगा था।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान, अमिताभ बच्चन की इस एक्शन फिल्म को भी नहीं छोड़ा गया। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पूरी फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध थी, वह भी तीनों भाषाओं में- हिंदी, तमिल और तेलुगु के HD प्रिंट।

    संजू

    संजू

    रणबीर कपूर की यह संजय दत्त बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के दो दिनों बाद ही ऑनलाइन उपलब्ध थी.. पूरी की पूरी फिल्म। हालांकि फिल्म की कमाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

    पद्मावत

    पद्मावत

    संजय लीला भंसाली की यह कंट्रोवर्शिल भी इस मुसीबत से गुजरी थी। फिल्म के HD प्रिंट.. रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन उपलब्ध थे।

    मंटो

    मंटो

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी की यह बॉयोपिक फिल्म भी रिलीज के साथ ही ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थी। फिल्म को इसका नुकसान भी हुआ।

    तुम्बाड

    तुम्बाड

    2018 में रिलीज इस छोटे बजट की फिल्म को अपने संस्पेंस के लिए काफी पसंद किया गया। लेकिन फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई।

    काला

    काला

    रजनीकांत की यह बड़ी फिल्म रिलीज होते ही सुबह 5.30 बजे ही ऑनलाइन लीक हो गई, जब तमिलनाडु में फिल्म का पहला शो शुरु हुआ।

    सरकार

    सरकार

    सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को भी पाइरेसी ने नहीं छोड़ा.. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पूरी की पूरी फिल्म ऑनलाइन उपलब्ध हो गई थी।

    English summary
    From 2.0 to Thugs of Hindostan, here are some biggest films leaked online in 2018, mostly by Tamilrockers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X