For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज के पहले ही छाई 2.0..अमेजन ने इतनी बड़ी रकम में खरीदी डिजिटल राइट्स

    By Shweta
    |
    Akshay Kumar, Rajinikant, AR Rahman to do MOST EXPENSIVE music launch for Robot 2.0 in Dubai

    रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले से ही काफी सुर्खियों में है। फिल्म के तीनों भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) के सैटेलाइट राइट्स को जी ने 110 करोड़ में खरीदा है।

    और अब बड़ी खबर ये आ रही है कि 2.0 के डिजिटल राइट्स को अमेजन ने बहुत ही बड़ी रकम में खरीदी है। अमेजन ने ये डील फाइनल कर दी है। इंडस्ट्री ट्रैकर सुरेंद्र एमके ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की। डिजिटल एज के इस समय में सुरेद्र एमके ने कहा है कि 2.0 को लोग अपने हैंडसेट पर भी यकीनन देखना चाहेंगे।

    हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि ये डील कितनी में हुई है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह डील 20-25 करोड़ में हुई है। फिल्म का ऑडियो रिलीज दुबई में किया जाएगा और फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

    फिल्म में अक्षय कुमार का क्रो लुक पहले ही दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा चुका है।फिल्म के आए सभी पोस्टर काफी दिलचस्प है। अब ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी इस बात की पूरी उम्मीद है हालांकि सच्चाई तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगी।

    English summary
    2.0 digital rights sold to Amazon Prime for a huge price.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X