For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' को हुए 16 साल- निर्माता ने सैनिकों के लिए शेयर किया खास मैसेज

    |

    ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म लक्ष्य को 16 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में ऋतिक भारतीय सेना के जवान के किरदार में दिखे थे। जिसके लिए उनकी बेहद तारीफ हुई थी। फिल्म की कहानी 1999 के कारगिल वॉर के बैकड्रॉप में लिखी गई है।

    इस फिल्म को याद करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा- कन्धों से मिलते हैं कन्धे, क़दमों से क़दम मिलते हैं, हम चलते हैं जब ऐसे तो, दिल दुश्मन के हिलते हैं.. लक्ष्य को 16 साल हो गए.. एक ऐसा अनुभव जो मेरे लिए एक फिल्म से ज्यादा है.. भारतीय सेना की प्रेरणा और उनके समर्थन के लिए सम्मान और आभार..

    वहीं, सीमा पर हुई वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए, निर्माता रितेश सिधवानी ने 'लक्ष्य' सैनिकों के प्रति समर्पित की है और फिल्म के शानदार 16 वर्ष पूरे होने पर विशेष संदेश शेयर किया है। यह फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी।

    अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रितेश लिखते हैं,"जैसा कि आज हमने #16YearsOfLakshya पूरे कर लिए हैं, मैं उन सैनिकों को सलाम करना चाहता हूं जो हमारी और हमारी सीमाओं की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर देते हैं। यह फिल्म उन सभी जाबांज दिलों के लिए है जो हमारे देश के लिए निस्वार्थ की भावना रखते हैं। "

    सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन आज, करीबी लोग शामिल- बहन के कहा, 'उसके लिए प्रार्थना करें'

    English summary
    16 Years of Hrithik Roshan's Lakshya, director Farhan Akhtar and producer Ritesh Sidhwani expresses gratitude to the Indian Army.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X