For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक, कैटरीना, फरहान, अभय देओल ने सेलिब्रेट किया 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के 10 साल- VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत 2011 की फिल्म "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" को 10 साल पूरे हो गए हैं। ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म आज भी लोगों के दिल के बहुत करीब है। फिल्म उस वक्त ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी, बल्कि अपने अलग कंटेंट की वजह से भी चर्चित रही थी।

    फिल्म के 10 साल पूरे होने के मौके को पूरी टीम ने साथ सेलिब्रेट किया। ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कैटरीना कैफ, जोया अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी के साथ वीर दास द्वारा होस्ट किये गए टेबल रीड में इस यादगार फिल्म की स्क्रिप्ट के कुछ सबसे शानदार सीन्स को याद किया गया।

    कैटरीना कैफ की अनदेखी मॉडलिंग तस्वीरें, बॉलीवुड में आने से पहले ऐसा था लुक, Picsकैटरीना कैफ की अनदेखी मॉडलिंग तस्वीरें, बॉलीवुड में आने से पहले ऐसा था लुक, Pics

    एक बैचलर ट्रिप के दौरान, एक साथ डर को दूर करने की योजना के साथ तीन दोस्तों के लिए यह जीवन बदलने वाला सफर बन जाता है। एक ऐसी कहानी जो जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा मजबूती से बुनी गई है, उसने अपनी लिगेसी को बखूबी बनाये रखा है।

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा को दर्शकों से इन सभी वर्षों में अभूतपूर्व प्यार मिला है, फिल्म को अपनी रिलीज पर आलोचकों से भी प्रशंसा मिली थी। पूरी टीम फिल्म की दशक की सालगिरह का जश्न मनाने और कुछ बेहतरीन पलों को फिर से जीने के लिए वर्चुअली एक साथ आई है।

    ज़ोया और रीमा की दृष्टि ने स्पेन में दोस्तों के साथ एक रोड ट्रिप फिल्म में दर्शकों को एक अनोखी और सबसे अच्छी साहसिक फिल्म दी है जो लोगों के दिल से जुड़ती है, एक ऐसी फिल्म जो आज भी उतनी ही ताज़ा है।

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत कई अन्य फिल्मों की तरह स्पष्ट रूप से समय की कसौटी पर खरी उतरी है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर समर्थित प्रोडक्शन हाउस की अगली स्लेट पर तूफान, केजीएफ चैप्टर 2, फोन भूत और युद्ध जैसी फिल्में हैं।

    English summary
    As film Zindagi Na Milegi Dobara turns 10, the film’s team, Zoya Akhtar, Hrithik Roshan, Farhan Akhtar, Abhay Deol and Katrina Kaif celebrates with a virtual reunion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X