For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम, जेनेलिया स्टारर 'फोर्स' के 10 साल पूरे, विद्युत जामवाल का शानदार डेब्यू-निर्माता ने शेयर की यादें

    By Filmibeat Desk
    |

    जॉन अब्राहम और जेनेलिया डिसूजा अभिनीत और दिवंगत फिल्म डायरेक्टर निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की 'फोर्स' ने इस साल 30 सितंबर को शानदार 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड एक्शन सुप्रीमो, विद्युत जामवाल ने अपना डेब्यू किया था और प्रमुख निर्माता के साथ उनका पहला कॉलेब्रेशन था। फोर्स के साथ निर्माता और अभिनेता ने एक अद्भुत वर्क असोसिएशन की शुरुआत की थी।

    पहली बार, दर्शकों, विशेष रूप से जॉन अब्राहम के प्रशंसकों को एक अलग स्तर के एक्शन से रूबरू करवाया गया था। फिल्म एक बड़ी हिट बन गई और विद्युत को बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार के रूप में लेबल किया गया।

    2022 में अजय देवगन की दूसरी फिल्म होगी 'मैदान', एक्टर ने की रिलीज डेट की घोषणा2022 में अजय देवगन की दूसरी फिल्म होगी 'मैदान', एक्टर ने की रिलीज डेट की घोषणा

    दस साल पुरानी एक्शन फिल्म के परिणामस्वरूप निर्माता-अभिनेता की जोड़ी ने 'कमांडो' (2013) के लिए फिर से टीम बनाई, जो कमांडो 2 (2017) और कमांडो 3 (2019) के साथ एक सफल फ्रेंचाइजी बन गई।

    निर्माता-अभिनेता जोड़ी की शानदार सफलताओं को ध्यान में रखते हुए, सभी की निगाहें अब उनके पांचवें सहयोग 'सनक - होप अंडर सीज' पर हैं, एक होस्टेज ड्रामा जो 15 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज हो रही है। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, 'सनक' में विद्युत के साथ चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा (जो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं) के साथ केंद्रीय किरदार में हैं।

    जब से निर्माताओं ने विद्युत अभिनीत इस फिल्म के दिलचस्प पोस्टर लॉन्च किए हैं, इसने दर्शकों, विशेष रूप से एक्शन स्टार के सभी प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है।

    सैफ अली खान को मिला 'रेस 4' का ऑफर? एक्टर ने किया रिवीलसैफ अली खान को मिला 'रेस 4' का ऑफर? एक्टर ने किया रिवील

    एक दशक पूरा करने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए, विपुल शाह कहते हैं, "'फोर्स' खास फ़िल्म थी क्योंकि मैं पहली बार जॉन और जेनेलिया के साथ काम कर रहा था और हमने फिल्म में विद्युत को एक नकारात्मक किरदार के रूप में पेश किया था। लेकिन जब हम उन्हें खलनायक के रूप में लॉन्च कर रहे थे, हम हमेशा से जानते थे कि वह एक हीरो बनने जा रहे हैं और हम अगली फिल्म उनके साथ एक हीरो के रूप में बनाएंगे और इस तरह 'कमांडो' का जन्म हुआ।

    जॉन और विद्युत का एक्शन और क्लाइमैक्स में की गयी लड़ाई आज भी मेरे लिए रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव है। यह मेरे द्वारा भारतीय सिनेमा में देखे गए सर्वश्रेष्ठ दृश्यों में से एक है। इसलिए इसके हर मायने में जॉन, जेनेलिया और विद्युत ने एक अद्भुत तिकड़ी बनाई जिसने 'फोर्स' को एक खास फिल्म बना दिया।"

    विपुल शाह द्वारा निर्देशित सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने दर्शकों को कुछ दिलचस्प सिनेमा से रूबरू कराया है। ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से निर्मित, उनका प्रोडक्शन 'सनक - होप अंडर सीज' एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ एक भावनात्मक यात्रा लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा 'सनक - होप अंडर सीज' को प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी। यह कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फ़िल्म है।

    English summary
    As film Force clocks 10 years today, producer Vipul Amrutlal Shah recalls working with John Abraham, Genelia and debutant Vidyut Jammwal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X