For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10 दिन- और जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार ये फिल्म- 'रेस 3' को टक्कर!

    |

    रणबीर कपूर स्टारर बॉयोपिक फिल्म संजू 29 जून को रिलीज होने वाली है। यानि की फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 10 दिनों का समय रह गया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से सिर्फ दर्शकों को ही नहीं.. बल्कि बॉक्स ऑफिस को भी काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होगी।

    दुनियाभर में 'रेस 3' का तहलका.. 182 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन

    राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। जाहिर है जिस निर्देशक ने मुन्नाभाई सीरिज, 3 इडियट्स और पीके जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, उनकी फिल्मों का इंतजार तो होता ही है। खास बात है कि राजू हिरानी की फिल्में स्टारडम नहीं.. बल्कि कहानी के जरीए दर्शक का दिल जीतती है।

    10 दिनों के बाद संजू रिलीज हो जाएगी.. यानि की सलमान खान की रेस 3 के पास फिलहाल कमाने के लिए 9 दिनों का समय है। क्योंकि संजू के रिलीज होते ही रेस 3 बॉक्स ऑफिस से गायब हो जाने वाली है। कोई शक नहीं कि इस बार रणबीर कपूर सलमान का रास्ता रोकने वाले हैं।

    यहां जानें दत्त बॉयोपिक क्यों होगी सुपरहिट-

    बेसब्री से इंतजार

    बेसब्री से इंतजार

    दत्त बॉयोपिक इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में है। एक ओर जहां संजय दत्त की फैन फॉलोइंग.. दूसरी ओर उनकी कहानी देखने को उत्सुक दर्शक।

    राजकुमार हिरानी = परफेक्शन

    राजकुमार हिरानी = परफेक्शन

    राजकुमार हिरानी अपनी हर फिल्म में जान लगा देते हैं.. मुन्नाभाई सीरिज हो.. 3 इडियट्स हो या पीके.. सभी फिल्मों में दिलचस्प कहानी के साथ साथ एक संदेश भी होता है। लिहाजा, कहीं ना कहीं इस फिल्म से बढ़ चढ़ कर उम्मीदें हैं।

    कंटेंट में दम

    कंटेंट में दम

    आजकल दर्शक काफी चुनिंदा फिल्मों को ही पसंद करते हैं। ऐसी फिल्में.. जहां कहानी में दम हो.. और राजू हिरानी की फिल्मों में कहानी तो दम होती है.. लिहाजा, कोई शक नहीं कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म को देखने जाएंगे।

    रणबीर कपूर हैं शानदार

    रणबीर कपूर हैं शानदार

    फिल्म के ट्रेलर और गानों से ही साफ है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने जी जान से मेहनत की है। ट्रेलर देखकर ही दर्शक रणबीर की मेहनत पर फिदा हैं.. क्योंकि रणबीर रणबीर नहीं, बल्कि संजय दत्त ही लग रहे हैं।

    संजय दत्त की फैन फॉलोइंग

    संजय दत्त की फैन फॉलोइंग

    सिर्फ रणबीर कपूर या राजकुमार हिरानी ही नहीं.. बल्कि संजय दत्त के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। संजय दत्त सुपरस्टार हैं.. और उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। जाहिर है फिल्म को इसका फायदा मिलेगा।

    सोलो रिलीज

    सोलो रिलीज

    अच्छी बात है कि संजू 29 जून को सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। माना जा रहा है कि फिल्म रेस 3 से भी बड़ी ओपनिंग देगी।

    ढ़ीली पड़ गई रेस 3

    ढ़ीली पड़ गई रेस 3

    इस शुक्रवार सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई है। फिल्म कमाई तो जरूर कर रही है.. लेकिन कंटेंट के मामले में फिल्म बेहद ढ़ीली है। लिहाजा, सभी एक बेहतरीन फिल्म के इंतजार में हैं।

    English summary
    Ranbir Kapoor starre biopic film Sanju will release on 29th June. Know what are the expectations from the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X