»   » अजय देवगन VS खान सुपरस्टार.. 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. FINAL

अजय देवगन VS खान सुपरस्टार.. 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस दिवाली दो धमाकेदार फिल्मों का जबरदस्त क्लैश होने वाला है। जहां एक तरफ है आमिर खान की इमोशनल- म्यूजिकल फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार'.. वहीं दूसरी तरफ गुदगुदाने आ रही है रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन'। 

सलमान का ईद धमाका.. जबरदस्त एक्शन.. लेकिन ये है TWIST

खास बात है कि दोनों ही फैमिली फिल्में हैं.. जिसे दिवाली पर दर्शक जरूर देखना पसंद करेंगे। लेकिन जहां रोहित शेट्टी की गोलमाल मल्टी स्टारर बिग बजट फिल्म है। वहीं सीक्रेट सुपरस्टार छोटे बजट की फिल्म है, जहां आमिर खान कैमियो निभा रहे हैं।

Golmaal Again and Secret Superstar

दोनों फिल्मों को रिलीज होने में सिर्फ 10 दिनों का समय रह गया है। सीक्रेट सुपरस्टार जहां 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.. वहीं गोलमाल 20 को। लिहाजा उत्साहित होना तो बनता है। एक तरफ हैं आमिर खान.. तो दूसरी तरफ रोहित शेट्टी। दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने में माहिर। 

Bigg Boss 11: Golmaal Again Team makes fun of housemates | FilmiBeat

यहां जानें दोनों ही फिल्में क्यों होंगी सुपरहिट-

दिवाली का मौका

दिवाली का मौका

दिवाली का मौका है.. यानि की लोग सेलिब्रेशन के मूड में रहेंगे। ऐसे समय पर गोलमाल अगेन दर्शकों के लिए एक परफेक्ट फिल्म होगी, जो लोग फैमिली के साथ भी देख सकते हैं।

आमिर खान का नाम

आमिर खान का नाम

किसी फिल्म से आमिर खान का नाम जुड़ जाए.. तो दर्शकों को आकर्षित करना ज्यादा मुश्किल नहीं। वहीं, आमिर फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।

सुपरहिट सीक्वल

सुपरहिट सीक्वल

गोलमाल सीरिज की पहली 3 फिल्में सुपरहिट रही हैं.. फुल इंटरटेनमेंट.. लिहाजा, दर्शक इस फिल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा फैंस को खुश किया है।

फैमिली फिल्म है सीक्रेट सुपरस्टार

फैमिली फिल्म है सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर खान ने कहा, सीक्रेट सुपरस्टार सिर्फ बच्चों की फिल्म नहीं है। यह बच्चों को भी उतनी ही पसंद आएगी.. जितनी की युवाओं या बुजुर्गों को।

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंगल स्क्रीन के साथ साथ मल्टीप्लेक्सस में भी पसंद की जाती है। अजय देवगन और रिलायंस की बातचीत डिस्ट्रिब्यूर्स से हुई थी.. जहां उन्हें कहा गया था कि सीक्रेट सुपरस्टार से क्लैश के बाद भी उन्हें आराम से ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन मिल जाएगी। डिस्ट्रिब्यूटर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया था.. क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों से हमेशा कमाई की ही उम्मीद रहती है।

छोटी बजट की फिल्म

छोटी बजट की फिल्म

साल 2017 पूरी तरह से छोटे बजट की फिल्मों का रहा है। जहां सुपरस्टार्स की फिल्में फ्लॉप रही हैं। वहीं छोटी फिल्मों ने जीतोड़ कमाई की है।

English summary
10 days for Rohit Shetty's Golmaal Again starring Ajay Devgn, Parineeti Chopra.
Please Wait while comments are loading...