For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाराष्ट्र के अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत- बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक

    |

    महाराष्ट्र के भंडारा जिले में सरकारी अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत हो गई है। इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति ने शोक जताया है। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस हृदयविदारक घटना पर प्रतिक्रिया दी है। जेनेलिया देशमुख, रितेश देशमुख से लेकर पुलकित सम्राट ने इस घटना पर कार्रवाई की मांग की है।

    इस घटना में मरने वाले बच्चों में एक दिन से लेकर तीन महीने तक के बच्चे शामिल थे। न्यूबॉर्न बेबी केयर यूनिट के आईसीयू वार्ड में कुल 17 बच्चे थे। जिसमें 7 को बचाया जा सका और 10 की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने दरवाजा खोला तो कमरे में धुआं था। जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि आग अस्पताल में देर रात शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

    इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए रितेश देशमुख ने लिखा- यह बहुत ही दिल तोड़ने वाली दुखद घटना है। किसी भी माता- पिता को ऐसा दुख ना मिले। प्रार्थना, शक्ति और उन परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने अपना बच्चा खो दिया। इस घटना को लेकर जांच की जरूरत है।

    वहीं, जेनेलिया देशमुख और पुलकित सम्राट ने लिखा- This is absolutely heartbreaking .. Just so so sad.. यह अपूरणीय क्षति है।

    अनुपम खेर ने लिखा- मेरी संवेदनायें प्रभावित परिजनों के साथ हैं। इस त्रासदी को लेकर मैं शब्दों से परे दुखी हैं। उम्मीद है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं।

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिला अस्पताल में आग लगने की घटना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के साथ-साथ भंडारा जिले के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से बात कर मामले की जानकारी ली है। उन्होंने जांच का भी आदेश दिया है।

    सैफ अली खान ने शेयर किया अपना दर्द- 'करियर को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो चुका था'सैफ अली खान ने शेयर किया अपना दर्द- 'करियर को लेकर मानसिक रूप से परेशान हो चुका था'

    English summary
    10 newborn babies have died after a fire broke out at a hospital in Maharashtra at around 2 AM. It's heart-wrenching and irreparable loss, says bollywood celebrity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X