For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक महीना- और होगा शाहरुख खान का धमाका- Box Office पर क्या होगा हाल!

    |

    शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यानि की ठीक एक महीने के बाद। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म महीनों से सुर्खियों में है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और कहीं ना कहीं जीरो से काफी उम्मीदें बढ़ चुकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

    आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से इतना बड़ा नुकसान

    इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं.. कैटरीना एक डिप्रेशन से ग्रेसित सुपरस्टार बनी हैं। जबकि अनुष्का शर्मा बल्जिंग डिस्क नाम की बीमारी से ग्रसित दिखाई गई हैं। अनुष्का का किरदार फिल्म में एक वैज्ञानिक का है। सभी फिल्म में काफी अलग अंदाज में आए हैं। लिहाजा, दर्शक इन्हें कितना अपनापन दे पाएंगे.. यह तो फिल्म रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

    बहरहाल, किसी के लिए हो ना हो.. शाहरुख खान के लिए ज़ीरो काफी अहम फिल्म है। बैक टू बैक दर्शकों को निराश करने के बाद.. अब ज़ीरो के जरीए या तो शाहरुख वापस दिलों के किंग बन जाएंगे या एक बड़े वर्ग का विश्वास खो देंगे। जीरो का हिट होना शाहरुख के लिए काफी जरूरी है।

    यहां जानें फिल्म से क्या है उम्मीदें-

    शाहरुख खान का अलग अंदाज

    शाहरुख खान का अलग अंदाज

    फिल्म में शाहरुख खान बौने आदमी के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह बॉलीवुड में पहली बार होने जा रहा है। लिहाजा, उम्मीद है फिल्म में शाहरुख- द सुपरस्टार नहीं.. बल्कि हमें बउआ सिंह ही देखने को मिले।

    सलमान- शाहरुख धमाका

    सलमान- शाहरुख धमाका

    अब फिल्म में सलमान खान होंगे.. शाहरुख खान होंगे.. तो फैंस को कुछ धमाकेदार तो मिलना ही चाहिए। रिपोर्ट है कि जीरो में इन दोनों पर एक शानदार गाना फिल्माया गया है।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    आनंद एल राय की फिल्मों में म्यूजिक का अहम योगदान होता है.. रांझणा हो या तनु वेड्स मनु सीरिज.. सभी फिल्मों का म्यूजिक शानदार रहा है। उम्मीद है जीरो का म्यूजिक भी दिल जीत ले।

    आनंद एल राय स्पेशल

    आनंद एल राय स्पेशल

    आनंद एल राय की फिल्मों में सभी पहलू काफी संतुलित होते हैं.. ड्रामा, इमोशन, कॉमेडी.. उम्मीद करते हैं जीरो में भी हमें वैसे संतुलन दिखे।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    ट्रेलर में कैटरीना कैफ काफी इंप्रेसिव दिखी हैं। डिप्रेशन की शिकार सुपरस्टार के किरदार में कैटरीना दमदार दिखी हैं। उम्मीद है इस फिल्म में आनंद एल राय ने कैटरीना को बतौर साइ़ड रोल नहीं रखा होगा।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    परी हो या सुई धागा.... अनुष्का शर्मा ने अपनी हर फिल्म से साबित किया है कि वह एक दमदार अदाकारा हैं। ऐसे में जीरो में भी वह कमाल करेंगी.. ऐसी उम्मीद है।

    {document1}

    English summary
    Shahrukh Khan starrer film Zero will release just after one month, i.e on 21st December. Know what are the expectations from the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X