For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रक्षाबंधन' की रिलीज में 1 महीना- अक्षय कुमार ने शेयर की सेट से कुछ खास तस्वीरें, कहा- 'स्पेशल बॉण्ड'

    |

    अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज में एक महीना का वक्त रह गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अब तक काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। खासकर फिल्म कंंटेंट को लेकर चर्चा जारी है। लिहाजा, फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है।

    इस बीच अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर एक खास पोस्ट किया है और फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के साथ स्पेशल बॉण्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं।

    स्टारडम और अपनी फिल्मों पर बोले रणबीर कपूर- 'जजमेंट से डर लगता है'स्टारडम और अपनी फिल्मों पर बोले रणबीर कपूर- 'जजमेंट से डर लगता है'

    अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- "सबसे खास बंधन का जश्न मनाने वाली एक फिल्म, जहां वास्तव में बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी❤️..इस बेहद खास फिल्म के कुछ खास पलों को साझा कर रहा हूं, 1 महीने में आपके नजदीकी थिएटर में आ रहा हूं। #रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    ये फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, फिल्म कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से निर्मित है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    4 बहनों में सबसे बड़े और इकलौते भाई लाला केदारनाथ एक चाट की दुकान चलाता है जिसे उनके पिता ने शुरू किया था। लाला ने अपनी मां से उनकी मृत्यु पर वादा किया कि वह अपनी चारों बहन की शादी करवाने के बाद ही, अपनी शादी करेगा। अपने पारिवारिक मूल्यों को कायम रखते हुए अपनी बहनों की शादी कराने के लाला अथक प्रयास करता है। इस दौरान उसकी निजी रोमांटिक जिंदगी में भी कई हिचकोले आते हैं। लाला की अपनी बहनों के प्रति प्रतिबद्धता.. उसकी और सपना की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाने के लिए एक बड़ी बाधा है। ऐसे में सपना और लाला दोनों क्या फैसला लेते हैं.. इसी के इर्द गिर्द घूमती है कहानी।

    करियर की अहम फिल्म

    करियर की अहम फिल्म

    अक्षय कुमार इस फिल्म को अपने करियर की सबसे अहम फिल्मों में मानते हैं। फिल्म में अक्षय के अपोजिट दिखेंगी भूमि पेडनेकर, जबकि चार बहनों का किरदार निभा रही हैं साहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत।

    इस फिल्म पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा,"रक्षा बंधन हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म है, शायद ही कभी ऐसी शुद्ध और सरल फिल्में बनी हों। मैं इसे दर्शकों के सामने लाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

    लाल सिंह चड्ढा vs रक्षाबंधन

    लाल सिंह चड्ढा vs रक्षाबंधन

    खास बात है कि 11 अगस्त को ही आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी चर्चा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और आमिर खान में से कौन बाजी मारते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar and Bhumi Pednekar starrer film Raksha Bandhan is all set to release on 11th August. As there 1 month to release the film, Akshay shared some special photos on social media from the set.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X