For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता संग काम करने में नहीं हुई घबराहट: विवान

    By Neha Nautiyal
    |
    Priyanka Chopra-Vivaan Shah
    सशक्त भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान ने '7 खून माफ' में अपने पिता के साथ अभिनय किया है। वह कहते हैं कि उन्हें अपने पिता संग अभिनय करने में घबराहट नहीं हुई। विवान ने '7 खून माफ' से बॉलीवुड में शुरुआत की है।

    इक्कीस वर्षीय विवान कहते हैं, "हमारे किरदार रोचक हैं और दोनों के ही किरदारों को बहुत अच्छे ढंग से फिल्माया गया है, दोनों किरदार एक-दूसरे से काफी अलग हैं। मैं अपने पिता के साथ काम करते हुए घबराया नहीं था। वह हमेशा शूटिंग स्थल पर रहते थे और मुझे उत्साहित करते थे।"

    प्रियंका चोपड़ा - विवान शाह की तस्वीरें

    विवान की नजर में उनके पिता की सबसे अच्छी फिल्म 'अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है' है और यह उनकी पसंदीदा फिल्म भी है। उन्होंने कहा, "मेरे पिता बहुत बड़े अभिनेता हैं इसलिए मुझ पर एक दबाव होगा। मैं इस दबाव को सकारात्मक ढंग से लेते हुए अच्छा काम करने की कोशिश करूंगा, इससे मुझे बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है।"

    विवान ने निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म '7 खून माफ' में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा निभाए गए किरदार के चौथे पति की भूमिका निभाई है। अपने किरदार के विषय में बताते हुए उन्होंने कहा, "मेरे किरदार को 17 से लेकर 40 साल तक की उम्र में दिखाया गया है।

    ''मैं एक फोरेंसिक वैज्ञानिक बनना चाहता हूं और इस दौरान मेरा सुसाना के साथ रिश्ता बन जाता है। मैंने 40 वर्ष का दिखने के लिए खूब वजन बढ़ाया। मेरे किरदार में बहुत विरोधाभास है।"नसीर ने भी फिल्म में प्रियंका के सात पतियों में से एक की भूमिका निभाई है। '7 खून माफ' शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही है।

    English summary
    Naseeruddin Shah's son Vivaan was not at all nervous while sharing screen space with his veteran dad in his debut film '7 Khoon Maaf'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X