For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ..और फिर पुलिस ने सोनू निगम को गाने से रोक दिया!

    |

    सिंगर सोनू निगम की आवाज पर करोड़ों लोग मरते हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कभी अगर उन्हें गाने के बीच में रोक दिया जाए तो? जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, जब पुलिस ने सोनू को गाने के बीच में रोक दिया।

    दरअसल, मुंबई में एक भक्ति कार्यक्रम के दौरान सोनू निगम फिल्म कुर्बान का पॉपुलर गाना 'शुक्रन अल्लाह' गा रहे थे। लेकिन पुलिस को उनका गाना पसंद नहीं आया और उन्होंने सोनू को गाने से रोक दिया। मौका था छठ पूजा के लिए आयोजित एक कार्यक्रम का, जहां लाखों श्रद्धालु जुहू बीच पर जमा थे। पुलिस स्टेज पर पहुंची और सोनू को बीच में ही रोक दिया। पुलिस ने उन्हें फिल्‍मी गीत गाने की बजाय भक्ति गीत गाने की सलाह दी।

    पुलिस की इस हरकत से सोनू हैरान हो गए, उन्होंने पुलिस को समझाने की कोशिश की कि ये एक हिन्दी फिल्म का मशहूर गीत है लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। पुलिस अपनी बात पर अड़ी रही कि ये धार्मिक कार्यक्रम है, लिहाजा फिल्मी गीत न गाएं जाएं। जब सोनू ने कहा कि उन्हें ज्यादा भक्ति गीत नहीं आते तो उन्हें कहा गया कि वह देशभक्ति गीत गा सकते हैं।

    इसके बाद सोनू ने विवाद को ज्यादा न बढ़ाते हुए 'बॉर्डर' जैसी फिल्मों के देशभक्ति गीत और 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो न हो' के सॉफ्ट गीतों को गाया। सोनू ने बताया कि इसके बाद कार्यक्रम बिना किसी रुकावट के चलता रहा और हर कोई खुश था।

    English summary
    Late on Wednesday, Sonu Nigam was stopped by the police during a stage performance at Juhu beach
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X