For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान करने वाले हैं धमाका...लॉन्च करेंगे म्यूज़िक एल्बम

    |

    सलमान खान को गाने का कितना शौक है ये तो सबको पता है। लेकिन उन्हें गंवाने का भी काफी शौक है और वो अपने करीबी लोगों के इस शौक की भी काफी कद्र करते हैं। तभी तो उनकी खास दोस्त लूलि्या वंतूर के गाने के शौक को सलमान का साथ मिल गया है।

    सलमान ने पहला तहलका तब किया था जब उन्होंने लूलिया के साथ बेबी को बेस पसंद है गाया था। इसे सुनकर लोग चौंक ही गए। हालांकि वीडियो का सब इंतज़ार ही करते रह गए।

    अब सलमान खान ने लूलिया को पॉप सिंगर की तरह लॉन्च करने का फैसला किया है। हाल ही में लूलिया ने हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया था और अब सलमान लूलिया का पूरा एल्बम रिलीज़ करेंगे।

    इस एल्बम में कुल 6 गाने होंगे और एक गाने पर अपनी आवाज़ का जादू सलमान खुद चलाएंगे। इस एल्बम के गानों को कंपोज़ करने के लिए सलमान ने अपने फेवरिट कंपोज़र चुने हैं जिनमें अमाल मलिक , हिमेश रेशमिया, साजिद वाजिद शामिल हैं।

    salman khan iulia vantur

    अब जब एल्बम के बारे में इतनी डीटेल मिल ही गई है तो बस देखना है कि ये एलबम कितना जादू चला पाता है। जहां तक सलमान और लूलिया के स्टेटस का सवाल है, तो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं पर हर वक्त साथ होते हैं।

    चाहे सुलतान का सेट हो या फिर सलमान खान का दुबई में एक एड शूट करना। लूलिया वंतूर साए की तरह उनके साथ ही होती हैं। अब इतनी भी कौन सी दोस्ती भला!

    वैसे शादी के बारे में सलमान ने साफ और दो टूक बात की है -

    मिल चुका है ऑर्डर

    मिल चुका है ऑर्डर

    अगर अफवाहों की मानें तो सलमान खान को फाइनली अपनी शादी का ऑर्डर मिल चुका है। सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप को देखते हुए उनकी मां ने ऑर्डर दिया है। इतना ही नहीं, उन्हें अपना फैसला देने को कहा गया है। अब इतनी बातों के बाद कुछ समय पहले सलमान को अपनी शादी पर बात करनी ही पड़ी थी।

    मैं चुप बैठने वाला हूं

    मैं चुप बैठने वाला हूं

    शादी की अफवाहों पर सलमान ने कहा कि मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं। ये सब आप की फैलाई हुई बाते हैं तो मैं इन पर क्या बात करूं।

    नया सुपरस्टार

    नया सुपरस्टार

    सलमान ने कहा कि अगर मेरी सगाई हो गई होती तो इसमें छिपाने जैसा क्या है जो मैं छिपाउंगा। मैं पुराना सुपरस्टार नहीं हूं जो अपनी शादियां छिपा कर रखते थे कि फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी।

    बच्चे के साथ प्रॉब्लम आएगी

    बच्चे के साथ प्रॉब्लम आएगी

    हां मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चे के साथ बीवी भी तो आएगी और वो दिक्कत है। अगर बीवी के बिना कोई ऑप्शन है तो मुझे 1 क्यों तीन बच्चे चाहिए।

    शादी होनी है हो जाएगी

    शादी होनी है हो जाएगी

    अगर शादी होनी है तो हो ही जाएगी। जैसे सब कुछ चलता है तो एक रात को शादी भी हो जाएगी। फिर सुबह उठ के डर जाउंगा। बगल में बीवी होगी और सोचूंगा कि अब शादी तो कर ली, अब झेलो इसे सारी उम्र!

    बहुत हसीनाएं

    बहुत हसीनाएं

    सलमान ने कहा कि आस पास इतनी खबूसूरत हसीनाएं हैं कि शादी करने का मन नहीं करता। हालांकि मज़ाक के बाद उन्होंने कहा कि जब होनी होगी तब हो ही जाएगी।

    शादी दो का काम

    शादी दो का काम

    शादी दो लोगों से पूरी होती है। एक हमेशा सारे एडजस्टमेंट करता है और दूसरा ऐश करता है। मेरी शादी में मैं ज़्यादा मुश्किल वाला इंसान रहूंगा। मुझे संभालना काफी मुश्किल है।

    बड़ी मुश्किल है

    बड़ी मुश्किल है

    सलमान ने साफ बात करते हुए कहा कि मेरी उम्र में शादी करके उसे निभा लेना जाना बहुत मुश्किल होगा। मैं बहुत बिज़ी रहता हूं और शादी को वक्त की ज़रूरत होती है।

    लीक नहीं होगी शादी

    लीक नहीं होगी शादी

    अगर मैं सगाई या शादी करूंगा तो उसके लीक होने का इंतज़ार नहीं करूंगा। ये मेरे लिए बहुत ही खुशी का मौका होगा। इसलिए मैं खुद ट्वीट कर अपने एक एक फैन से शेयर करूंगा।

    English summary
    Salman Khan to launch Iulia Vantur as a pop singer. And there is huge plan for the same.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X