For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैलाश खेर के गीतों पर थिरके सचिन तेंदुलकर

    By Ajay Mohan
    |

    अपनी गायकी के लिए कैलाश खेर पूरी दुनिया में जाने जाते हैं उन्हें जितना लगाव संगीत से है उतना ही क्रिकेट से है भी है। ढाका में इंडिया-बांगलादेश के बीच हुए क्रिकेट मैच के दौरान अपनी परफोर्मेंस के बाद उन्होंने कहा था कि अपने प्रिय खिलाड़ी सचिन के 100 वां शतक के बाद वो उनके लिए एक गाना गायेगें पिछले दिनों खार जिमखाना में कैलासा बैंड के परफोर्मेंस के अवसर पर कैलाश खेर को मौका मिला सचिन के लिए गाने का। यह वो शानदार अवसर था जब अलग-अलग क्षेत्र के दो दिग्गज आमने सामने थे।

    अपने बैंड कैलासा के परफोर्मेंस के दौरान कैलाश खेर ने सचिन का स्टेज पर स्वागत किया। सचिन भी उनसे मिलकर बहुत अभिभूत हुए। भारतीय क्रिकेट के भगवान कहलाने वाले सचिन के साथ मुलाकात से उत्साहित कैलाश खेर ने ट्विट किया कि, "पिछली रात परफोर्मेंस के दौरान सचिन तेंदुलकर मंच पर आये और उन्होंने अपने विचार साझा किये।"

    इस मौके पर सैंकड़ों लोग सचिन की एक झलक पाने के लिये लालायित दिखे। कैलाश खेर ने कहा कि सचिन से उन्‍हें इस बात की प्रेरणा मिलती है कि जो काम करो, दिल से करो और पूरी लगन से। सफलताएं अपने आप मिलती जायेंगी। इस मौके पर सचिन ने कैलाश खेर के साथ मंच पर थोड़ा डांस भी किया।

    English summary
    Sachin Tendulkar shown his dancing skills on the songs of Kailash Kher in the music concert in Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X