For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooo: सुलतान सलमान से मिलते ही रईस में शुरू हुई फेरबदल!

    |

    शाहरूख खान और सलमान खान में जितनी भी गहरी दोस्ती है लेकिन सच तो ये भी है कि दोनों अपनी सुपर महत्तावाकांक्षी फिल्मों के साथ ईद पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे।

    हाल ही में शाहरूख खान सलमान की सुलतान के सेट पर पहुंचे और उनके आने वाले पार्टी सॉन्ग की तस्वीरें लीक हो गईं। लेकिन अब खबर है कि रईस की म्यूज़िक पर वापस काम शुरू हो गया है।

    [फिर सुलतान बन गए सलमान....कैसे पूरी होगी फिल्म!]

    जब से सुलतान के पार्टी नंबर की बात चल रही है तब से रईस के ईद सॉन्ग पर भी वापस काम शुरू हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर गाने से संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होंने गाने पर वापस काम शुरू कर दिया है।

    वहीं सलमान के पार्टी नंबर की अभी से काफी चर्चा हो रही है और इस गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी। इसे रैपर बादशाह ने गाया है और गाने के बोल हैं बेबी को बास पसंद है।

    खैर जानिए सुलतान और रईस में और क्या क्या होगा कॉमन -

    ईद सॉन्ग

    ईद सॉन्ग

    सलमान खान की सुलतान में एक तगड़ा पार्टी सॉन्ग है। और अब रईस के म्यूज़िक पर वापस काम शुरू हो गया। खासतौर पर एक ईद के गाने पर जो फिल्म की जान है।

    लुक

    लुक

    दोनों ही फिल्मों में दोनों ही एक्टर बिल्कुल अलग लुक में नज़र आ रहे हैं और ये बात फैन्स के लिए काफी अच्छी है। यही कारण है कि फैन्स दोनों फिल्मों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

    राइट उम्र

    राइट उम्र

    पहली बार शाहरूख और सलमान दोनों अपनी उम्र के हिसाब से किरदार करते दिख रहे हैं। नहीं तो 35 साल की लव स्टोरी, 40 साल में 18 साल का प्यार, ये सब अब फैन्स से नहीं हो पा रहा था।

    हटके इमेज

    हटके इमेज

    दोनों ही फिल्मों ने हटके इमेज बना ली है और इसलिए फैन्स को इन दोनों ही फिल्मों से काफी ज़्यादा उम्मीदे हैं। ऐसे में जो भी लेट होगी उसके लिए शायद अच्छा ही हो।

    रोमांस

    रोमांस

    अगर कुछ नहीं बदला है तो वो है रोमांस। शाहरूख रईस में माहिरा खान के साथ दिखेंगे तो सलमान के लिए अनुष्का बेगम को फाइनल कर दिया गया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प है कि इनका रोमांस किस तरह परदे पर दिखेगा।

     बड़े प्रोडक्शन

    बड़े प्रोडक्शन

    दोनों ही फिल्में बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में हैं। ऐसे में अपना प्रॉफिट दोनों ही देखेंगे। पर इसके चक्कर में किसी का नुकसान होता है या नहीं ये तो क्लैश ही बताएगा।

    खालिस देसी

    खालिस देसी

    दोनों फिल्मों में शाहरूख और सलमान खालिस देसी अवतार में दिख रहे हैं। जहां रईस में शाहरूख एक गुजराती शराब माफिया बने हैं वहीं सुलतान में सलमान एक हरियाणवी पहलवान।

    तगड़ी स्टोरी लाइन

    तगड़ी स्टोरी लाइन

    दोनों ही फिल्मों की स्टोरी लाइन तगड़ी है। सुलतान एक फाइटर की कहानी है वहीं शाहरूख की रईस के बारे में अभी केवल कयास ही लगाए जा पा रहे हैं।

    ईद रिलीज़

    ईद रिलीज़

    अगर सब कुछ ठीक रहा तो अफवाहों के बावजूद दोनों फिल्में ईद पर ही रिलीज़ होंगी और ऐसे में कौन सी फिल्म अपना झंडा गाड़ेगी ये देखने में काफी मज़ा आएगा।

    सबसे लकी हीरो

    सबसे लकी हीरो

    MUST READ

    मैं और सलमान बॉलीवुड के सबसे लकी हीरो हैं!

    English summary
    Raees music gets a retouch to assure Sultan Raees clash.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X